Daily Horoscope (13 July 2021) सिंह राशि को मिलेगी ऋण से मुक्ति, आर्थिक स्थिति होगी पहले से अच्छी

daily horoscope

Daily Horoscope में की गई भविष्यवाणी बिल्कुल सटीक होती है. यदि इसको पढ़कर आप भी अपने जीवन में अमल करते हैं, तो आपको लाभ अवश्य मिलेगा. चलिए जानते हैं कि आज 13 july 2021, मंगलवार का दिन किस राशि के जातकों के लिए खास रहेगा. और जानिए शुक्ल पक्ष की तृतीय तिथि के दिन किस राशि के जातक को क्या करना चाहिए?

Daily Horoscope

मेष राशि

मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिश्रित रहेगा। आज आप अपने क्रोधी स्वभाव के चलते कुछ गड़बड़ कर सकते हैं। जिस कारण परिवार के लोगों से थोड़ी अनबन हो सकती है और आपके बुजुर्गों को इसके चलते सुनना पड़ सकता है। ऑफिस में अधिकारियों से अनबन हो सकती है. जिस कारण आपको नुकसान भी हो सकता है। आज आप गणेश जी की पूजा करेंगे तो लाभ होगा।

वृषभ राशि

वृषभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है। आज आपको कानूनी कार्यों और जायदाद संबंधी मामलों को नहीं करना चाहिए, आपको आर्थिक नुकसान हो सकता है। आज सुबह आपकी छोटी सी गलती के कारण घर वालों के साथ कोई विवाद हो सकता है, जिसके कारण आपका मन अशांत रहेगा। आज आप भगवान शिव की पूजा कीजिए आपका दिन शुभ होगा।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन उत्तम रहेगा। आज आपको गुप्त धन मिलने की आशंका है। आज आप अपने किसी पुराने मित्र से मिलेंगे जिससे आपका दिन अच्छा व्यतीत होगा। किसी की बातों पर आज आपने विश्वास किया तो वह, आपको धोखा दे सकते हैं। आपके परिवार के सदस्यों के बीच कोई अनबन चल रही थी, वह आज समाप्त होगी। आज अपने माता पिता की सेवा करने से आपको लाभ होगा।

कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन बेहतरीन रहेगा। ऑफिस का काम आसानी से निपट जाएगा। अगर आप नया वाहन खरीदने की सोच रहे हैं तो दिन आपके लिए शुभ है। इसके अलावा स्वास्थ्य पहले से फिट रहेगा। आज आपके व्यवसाय में कुछ दिक्कतें आ सकती है। आज आप भी गौ माता की सेवा करें।

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों का दिन सुकून देने वाला है। आपके सभी काम पूरे हो जायेंगे। इस राशि के लोगों की आर्थिक स्थिति अच्छी बनी रहेगी। साथ ही पहले लिए हुए लोन से राहत भी मिलेगी। संतान से आज आपके संबंध अधिक मधुर होंगे। आप आज गरीब को भोजन कराएं।

कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिश्रित रहेगा। आज आपको कहीं से राजकीय मदद भी प्राप्त हो सकती है। सामाजिक क्षेत्र में मेलजोल बढ़ाने से आज आपको उसका लाभ मिलेगा, जिसके कारण आपके कुछ नए मित्र बन सकते हैं। आज आपको अपने खर्च पर नियंत्रण भी लगाना होगा। आप आज हनुमान जी की भक्ति करेंगे तो लाभ मिलेगा।

तुला राशि

तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा। आज व्यापार में परिस्थितियां आपके पक्ष में रहेंगी, लेकिन आज आपका स्वभाव पल-पल में बदलेगा। आज आपको किसी की कही सुनी बातों पर विश्वास नहीं करना है, नहीं तो वह आपके लिए कोई बड़ा विवाद खड़ा कर सकते हैं। आज आपको अपनी सूझबूझ से ही कार्य करना होगा। आज आप माता पिता की सेवा करें, लाभ मिलेगा।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि वालों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. आज आपकी संतान कार्य के क्षेत्र में दिन बेहतर रहेगा। आज का दिन बिजनेसमैन के लिये भी फायदेमंद रहेगा। इस राशि के स्टूडेंट्स के लिए दिन अच्छा है। इस राशि के लोग जीवनसाथी को कहीं घुमाने ले जा सकते हैं। आज आपको किसी भिक्षुक को खाना खिलाना चाहिए, लाभ मिलेगा।

धनु राशि

धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन उत्तम रहेगा। कार्य क्षेत्र में आज आपको अपने किसी भी सहयोगी से वाद-विवाद से बचना होगा, नहीं तो कोई भारी नुकसान का सामना करना पड़ सकता है। व्यापार में यदि आपका लंबे समय से कहीं धन फंसा हुआ था, तो वह आज आपको प्राप्त हो सकता है, जिससे आपकी आर्थिक स्थिति को मजबूती मिलेगी। आज आपको श्री कृष्ण की भक्ति करनी चाहिए, लाभ होगा।

मकर राशि

मकर राशि के जातकों का दिन आज सामान्य रहेगा। यदि आज आप किसी को नुकसान पहुंचाने की कोशिश करेंगे, तो वह उसमें नाकामयाब रहेंगे। आज आप किसी सामाजिक समारोह में सम्मिलित हो सकते हैं, जिसमें आपकी किसी रसूखदार व्यक्ति से मुलाकात होगी, जिससे मन प्रसन्न होगा। आज आपको अपने माता पिता की सेवा करनी चाहिए।

कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों का आज का दिन मिश्रित रहेगा। आज आपकी सेहत कुछ कष्टदायक रह सकती है। यदि आपको कोई रोग परेशान कर रहा है, तो आपको तुरंत डॉक्टर से सलाह लेनी चाहिए, नहीं तो वह आप के कष्टों में और वृद्धि कर सकता है। यदि आज आप किसी को धन उधार देने की सोच रहे हैं तो एक बार सोचें। आज आप पार्वती जी की आराधना करें, लाभ मिलेगा।

मीन राशि

मीन राशि वालों के लिए आज का दिन भागदौड़ भरा रहेगा। संतान की शिक्षा में आ रही बाधा को दूर करने के लिए किसी यात्रा पर जा सकते हैं, जिसका आपको लाभ भी अवश्य मिलेगा। विदेश में रह रहे किसी परिजन से आज आपको कोई शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है। आज आप माता लक्ष्मी की पूजा करें, लाभ होगा।

हम ईश्वर से कामना करते है कि आपका दिन शुभ हो।

यह भी पढ़ें: 700 साल बाद इन राशियों पर बरसेगी शनिदेव की कृपा