Rashifal today: कन्या राशि (Kanya Rashi) के अधूरे काम होंगे पूरे, कुंभ राशि (Kumbh Rashi) वाले रहें सावधान

Rashifal today
Credit:- thevocalnewshindi

Rashifal today (horoscope today) में की गई भविष्यवाणी बिल्कुल सटीक होती है। यदि इसको पढ़कर आप भी अपने जीवन में अमल करते हैं, तो आपको लाभ अवश्य मिलेगा। चलिए जानते हैं कि आज 14 July 2021, बुधवार के दिन किस राशि के जातकों (rashifal) का दिन रहेगा खास। और जानिए आज के दिन किस राशि के जातक को क्या करना चाहिए?

Horoscope in hindi

मेष राशि

मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. आज आपके सभी रुके हुए कार्य पूरे होंगे, जिसके कारण आपकी आर्थिक स्थिति को मजबूती मिलेगी. आज आप अपने दैनिक खर्चों को पूरा करने में सफल रहेंगे. आज आप खुले हाथ से धन खर्च करेंगे, लेकिन आपको भविष्य के लिए कुछ बचत का अवश्य करके रखनी होगी. आज आप अपने माता पिता की सेवा करेंगे तो लाभ होगा.

वृषभ राशि

वृषभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन उत्तम रहने वाला है. आज आप जिस भी कार्य को हाथ में लेंगे, उसमें लापरवाही दिखाएंगे, इसका आपको नुकसान भी उठाना पड़ेगा. आज आपको अपने व्यापारिक क्षेत्र में शत्रुओं से सावधान रहना होगा. क्योंकि वह आज आपको बिना कारण भी परेशान करने की सोचेंगे. आज आप भगवान विष्णु की पूजा कीजिए, आपका दिन शुभ होगा.

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. आज आपको थोड़ा परिश्रम करना पड़ेगा. लापरवाही के कारण आज आप अपने कुछ कार्य में लाभ के बदले हानि करा सकते हैं, इसलिए सतर्कता बरतें. आपके वैवाहिक जीवन में कुछ उतार चढ़ाव भी आ सकते हैं. आज गौ माता की सेवा करने से आपको लाभ होगा.

कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों का आज का दिन कष्टकारी रहेगा. यदि आज आपका किसी से कोई कानूनी वाद विवाद होता है, तो उसमें आपको पड़ने से बचना होगा, नहीं तो वह आपकी परेशानी बन सकता है. यदि आज बुजुर्गों से आपका कोई वैचारिक मतभेद होता है, तो वह आपके लिए हानिकारक सिद्ध हो सकता है. इसके अलावा स्वास्थ्य पहले से फिट रहेगा. आज आपको माता पिता की सेवा करनी चाहिए.

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों का दिन मिश्रित रहने वाला है. आज आपके स्वास्थ्य को लेकर आप चिंतित रहेंगे. धर्म कर्म के कार्यों के प्रति रुचि बढ़ेगी, लेकिन कोई ना कोई व्यवधान आने से आप उसमें कम समय दे पाएंगे. आप आज गाय को भोजन कराएं.

कन्या राशि (Kanya Rashi)

(Kanya rashi today) कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. आज आप जिस भी कार्य को करेंगे, उसे धैर्य व संतोष से करेंगे, जिसके कारण आपके अधूरे कार्य पूरे होंगे और सफलता भी देंगे. यदि आज आप कोई जरूरी निर्णय लेने वाले हैं, तो वह आसानी से ले सकेंगे. नौकरी ढूंढ रहे जातकों को आज कोई उत्तम अवसर प्राप्त हो सकता है. आप आज शिवजी जी की भक्ति करेंगे तो लाभ मिलेगा.

तुला राशि (Tula Rashi)

तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन उत्तम रहेगा. आपको अपनी पैतृक संपत्ति मिलने के भी योग बन रहे हैं. आप अपने मन की बात मन में ही रखें. नहीं तो वह आपके लिए नुकसानदायक होगी. आज आपको अपनी सूझबूझ से ही कार्य करना होगा. आज आपको लक्ष्मी जी की पूजा करनी चाहिए, लाभ मिलेगा.

वृश्चिक राशि (Vrishchik Rashi)

वृश्चिक राशि वालों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. आज आपके गलत व्यवहार एवं क्रोध के कारण परिजनों को परेशानी हो सकती है. यदि ऐसा हो, तो आपको अपनी वाणी की मधुरता को बनाए रखना होगा क्योंकि वह आज आपको सम्मान दिलवाएगी. इस राशि के लोग जीवनसाथी को कहीं घुमाने ले जा सकते हैं. आज आप भूखे को खाना खिलाए, लाभ मिलेगा.

धनु राशि (Dhanu Rashi)

धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन हानिकारक रहेगा. आज आपको शत्रुओं पर पूरी नजर रखनी होगी क्योंकि वह गुप्त तरीके से आज आप को नुकसान पहुंचाने की कोशिश करेंगे. यदि आज आपका किसी से कोई वाद-विवाद पनपता है, तो आपको उसमें भी अपने क्रोध पर काबू रखना होगा. आज आपको शिवजी की आराधना करनी चाहिए, लाभ होगा.

मकर राशि (Makar Rashi)

मकर राशि के जातकों का दिन आज उत्तम रहेगा. यदि आपने अपने कार्य के प्रति लापरवाही बरती, तो वह आपको नुकसान दे सकते हैं. आर्थिक स्थिति को मजबूती मिलेगी. आज आप अपने कार्य में कुछ नया करेंगे. आज आपको अपने माता पिता की सेवा करनी चाहिए.

कुंभ राशि (Kumbh Rashi)

(Kumbh rashi today) कुंभ राशि के जातकों का आज का दिन मिश्रित रहेगा. आज आपकी सेहत कुछ कष्टदायक रह सकती है. यदि आपको कोई रोग परेशान कर रहा था, तो आपको तुरंत डॉक्टर से सलाह लेनी चाहिए, नहीं तो वह आपके कष्टों में और वृद्धि कर सकता है. यदि आज आप किसी को धन उधार देने की सोच रहे हैं तो एक बार सोचें. आज आप हनुमान जी की आराधना करें, लाभ मिलेगा.

मीन राशि (Meen Rashi)

मीन राशि वालों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. आज आप अपने परिवार के किसी सदस्य की इच्छापूर्ति करने के लिए भी कुछ धन व्यय करेंगे, जिसके कारण परिवार के कुछ और सदस्य भी आपसे कुछ फरमाइशें कर सकते हैं. विदेश में रह रहे किसी परिजन से आज आपको कोई शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है. आज आप विष्णु जी की पूजा करें, लाभ होगा.

Rahu kaal today

न्यू दिल्ली: 12:26–2:09
लखनऊ: 12:12–1:53
बैंगलोर: 12:25–2:00
चेन्नई: 12:14–1:50
कोलकाता: 11:42–1:21

हम ईश्वर से कामना करते है कि आपका दिन शुभ हो.

SHARE