Daily horoscope: ज्येष्ठ माह की कृष्ण पक्ष की पंचमी तिथि (29/06/2021) को क्या करना रहेगा शुभ और अशुभ?

Rashifal today
credit: Flickr.com

Daily Horoscope में की गई भविष्यवाणी बिल्कुल सटीक होती है. यदि इसको पढ़कर आपके जीवन में अमल करते है तो आपको लाभ मिलेगा. इस राशि के जातकों का आज 29 जून 2021, मंगलवार को इन जातकों का दिन रहेगा खास.

Daily Horoscope

मेष राशि

आज का दिन आपके लिए उत्तम फलदायक रहेगा. संतान पक्ष की ओर से आज आपको कोई हर्षवर्धन समाचार सुनने को मिल सकता है, जिससे आपका मन प्रसन्न हो जाएगा. सायंकाल के समय आपका कोई लंबे समय से रुका हुआ काम बनने की संभावना बनती दिख रही है. आज यदि आपके दिल व दिमाग में अपने व्यापार के लिए कोई आइडिया आए, तो उसे तुरंत आगे बढ़ाएं.

वृषभ राशि

आज का दिन आपके लिए निश्चित परिणाम लेकर आएगा. राजनीति की दिशा में कार्यरत लोगों को आज उत्तम सफलता प्राप्त हो सकती है और आज कोई नया पद भी मिल सकता है. यदि आपका कोई प्रॉपर्टी संबंधित मामला कानून में चल रहा है, तो वह भी आज किसी अधिकारी की मदद से सुलझ सकता है.

मिथुन राशि

आज का दिन आपके लिए उन्नति के नए-नए मार्ग खोलेगा. आज आपको संतान की शिक्षा या नौकरी में आशातीत सफलता मिलने से मन में प्रसन्नता रहेगी, जिसके कारण आप अपने परिवार के सदस्यों के लिए किसी छोटी पार्टी का आयोजन भी कर सकते हैं.

कर्क राशि

आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा. आजीविका के क्षेत्र में कार्यरत लोगों को आज उत्तम सफलता प्राप्त हो सकती है. आय के नए नए स्त्रोत मिलने से आपके बिजनेस की समस्या भी समाप्त होगी, जिससे आर्थिक स्थिति मजबूत होगी.

सिंह राशि

आज व्यापार व कार्य क्षेत्र में आपको आमदनी के नए-नए स्रोत प्राप्त होंगे. जिसके कारण आपकी आर्थिक स्थिति को मजबूती मिलेगी और आप अपने घर परिवार के सभी सदस्यों की महत्वाकांक्षाओं की पूर्ति करने में सफल रहेंगे.

कन्या राशि

आज का दिन आपके लिए मिश्रित परिणाम लेकर आएगा. आज आपके पराक्रम में वृद्धि होगी. आप अपने व्यापार में मंदी के कारण भी अपने दैनिक खर्चों को आसानी से निकालने में कामयाब रहेंगे. परिवार के वरिष्ठ सदस्य के साथ भविष्य की योजनाओं पर आज विचार-विमर्श कर सकते हैं.

तुला राशि

आज का आपके चारों ओर का वातावरण सुखमय रहेगा. आज परिवार के सदस्यों के बीच अच्छा तालमेल देखने को मिलेगा. यदि लंबे समय से कोई तनाव चल रहा था, तो वह भी आज समाप्त होगा, जिससे आपको मानसिक शांति मिलेगी.

वृश्चिक राशि

आज का दिन आपके लिए आर्थिक दृष्टिकोण से निराशा लेकर आएगा. आज आप अपने व्यापार में यदि किसी निर्णय को लेंगे, तो वह आपको भविष्य में निराशा दे सकता है और आज आपने यदि किसी व्यक्ति या किसी बैक से ऋण लेने का मन बनाया है, तो वह भी आज आपको आसानी से नहीं मिल पाएगा.

धनु राशि

आज का दिन आपके लिए किसी परीक्षा के परिणाम जैसा रहेगा. आज आप अपने व्यापार व कार्य क्षेत्र में जो भी कार्य करेंगे, आपको उसके परिणाम का बेसब्री से इंतजार होगा. कार्य क्षेत्र में आज आपके सुझावों पर ध्यान दिया जाएगा, जिससे मन में प्रसन्नता रहेगी.

मकर राशि

आज का दिन आपका पारिवारिक व आर्थिक मामलों में सफलता लेकर आएगा. यदि आज आप किसी प्रॉपर्टी में निवेश करने का मन बना रहे हैं, तो उसके लिए दिन उत्तम रहेगा. भाई व बहन के विवाह में आ रही बाधा आज दूर होगी.

कुंभ राशि

आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा. आज आप यदि अपने आलस्य को त्याग कर आगे चलेंगे तभी आप अपने रुके हुए कार्यों को पूरा कर पाएंगे. कार्यक्षेत्र व व्यापार में आज आपके द्वारा किए गए प्रयास असफल रहेंगे, जिससे आपको कुछ निराशा हो सकती है.

मीन राशि

आज का दिन आपके लिए कुछ मेहनत भरा रहेगा. आज आपको अपने कार्य को पूरा करने के लिए अधिक मेहनत की आवश्यकता होगी. यदि आप अधिक परिश्रम करेंगे, तभी आपको सफलता प्राप्त होती दिख रही है.

हम ईश्वर से कामना करते है कि आपका दिन शुभ हो.

यह भी पढ़ें: Lunar Eclipse: आखिर क्यों लगता है चंद्र ग्रहण, क्या है इसके पीछे का रहस्य?