RSS दफ्तर में मचा हड़कम्प, हनुमान मंदिर व आरएसएस कार्यालय उड़ाने की मिली धमकी…

hanuman temple

रजिस्टर्ड डाक से यह पत्र अलीगंज हनुमान मन्दिर के पते पर मिला, इसमें खुले आम धमकी दी गई है. खुद को जिहाद समर्थक बताते हुए पत्र में कहा गया है कि “14 अगस्त तक मुज़ाहिदों को छोड़ दो वरना उड़ा देंगे मंदीर और आरएसएस कार्यालय.”

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ को लेकर दहशत भरी खबर सामने आई है। यहां के अलीगंज में स्थित बड़ा हनुमान मंदिर (Hanuman Temple) को उड़ाने की धमकी से भरा एक पत्र भेजा गया है। पत्र में RSS के कार्यालय (RSS Office) को उड़ाने की भी धमकी दी गई है। इसे लेकर राजधानी में हड़कंप मचा हुआ है। जानकारी के मुताबिक, पत्र में गिरफ्तार मुजाहिदों को 14 अगस्त तक रिहा करने की मांग की गई है, वहीं ऐसा न करने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी गई है। मामला सामने आने के बाद पुलिस इसकी जांच में जुट गई है।

बता दे पत्र मिलने के बाद मंदिर प्रशासन से जुड़े लोगों ने संयुक्त पुलिस आयुक्त अपराध व मुख्यालय नीलाब्जा चौधरी से संपर्क किया। पत्र की भाषा बेहद संवेदनशील और भड़काऊ है। इसमें महिलाओं के लिए भी अपशब्द लिखे गए हैं।  इसकी जांच के लिए क्राइम ब्रांच की टीम को लगा दिया है। फिलहाल पुलिस अभी मामले में कुछ खुलकर नहीं बोल रही है। 

बृहस्पतिवार शाम को मिला था पत्र

अलीगंज स्थित नए हनुमान मंदिर के प्रशासनिक कार्य से जुड़े उत्कर्ष बाजपेयी के मुताबिक, धमकी भरा यह पत्र बृहस्पतिवार शाम को मिला। रजिस्टर्ड डाक से भेजा गया यह पत्र मंदिर प्रबंधक के नाम से है। इसमें कहा गया कि जिन मुजाहिदों को गिरफ्तार किया गया है 

बता दे उन्हें 14 अगस्त तक रिहा कर दिया जाए, वरना 15 अगस्त से कहर बरपाया जाएगा। यह भी कहा गया है कि दस लोगों की सूची तैयार है उसमें कुछ आरएसएस के बड़े पदाधिकारी भी हैं।

ये भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश के गांव में बना English Devi का मंदिर, जानें इसके पीछे का रहस्य

SHARE