comscore
Friday, December 9, 2022
- विज्ञापन -

7 फुट लंबे सांप का अटैक, बाल-बाल बचे रोहित और राहुल, देखें ये खतरनाक वीडियो

Published Date:

IND VS SA 2nd T20: इंडिया और साउथ अफ्रीका (IND vs SA) के बीच रविवार को गुवाहाटी के बरसापारा क्रिकेट स्टेडियम (Barsapara Cricket Stadium) में खेले गए दूसरे टी20 मैच में इंडिया ने साउथ अफ्रीका को 16 रनों से मात देकर सीरीज अपने नाम कर ली है. इस जीत के साथ इंडिया ने तीन T20I मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है.

अचानक क्यों रूका मैच

इस मैच के दौरान जब भारतीय पारी खेली जा रही थी उस समय मैदान पर एक ऐसी घटना देखी गई. जिसने फैंस को आश्चर्यचकित कर दिया.इस मैच के दौरान पूरा स्टेडियम दर्शकों से खचाखच भरा हुआ है लेकिन इस मौके पर मैच को एक ऐसे कारण से रोका गया. जिसके अंदाज किसी भी क्रिकेट फैंन ने नहीं लगाया होगा.

मैदान में घुसा संपा

इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए जब भारत के लिए रोहित शर्मा और केएल राहुल खेल रहे थे. तब अचानक मैच को रोक दिया गया. दर्शक भी सोच में पड़ गए कि मैच को क्यों रोका गया है. जिसके बाद पता चला कि मैदान में संपा घुस आया है.

कब घटी घटना

ये पूरी घटना भारतीय पारी के 7वें ओवर के दौरान घटी. जब मैदान में काफी लंबे सांप को देखा गया. जिसके कारण मैच को रोकना पड़ा और दोनों खिलाड़ी भी डगआउट पहुंच गए. जिसके बाद मैदान कर्मियों ने सांप को पकड़ कर मैदान से हटाया. फिर मैच शुरू किया गया.

मैच का पूरा हाल

इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने धमाकेदार खेल दिखाया. भारत ने रोहित शर्मा के 43, केएल राहुल के 57, विराट कोहली के नाबाद 49, सूर्यकुमार यादव के 61 और दिनेश कार्तिक के 7 गेंदों में नाबाद 17 रन की बदौलत 20 ओवर में 3 विकेट खोकर 237 रन बनाए. इस लक्ष्य का पीछा करते हुए साउथ अफ्रीका की टीम 20 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 221 रन ही बना पाई और इंडिया ने मैच 16 रनों से अपने नाम कर लिया.

साउथ अफ्रीका की ओर से डेविड मिल ने तूफानी बल्लेबाजी करते हुए 47 गेंदों में 8 चौके और 7 छक्कों के साथ नाबाद 106 रन बनाए. जबकि क्विटन डी कॉक ने नाबाद 69 रनों की नाबाद पारी खेली. ये दोनों बल्लेबाज मिलकर अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए.

ये भी पढ़ें : Hardik Pandya ने विनिंग चौका लगाने से पहले DK को इशारा कर क्यों कहा ? मैं हूं ना, देखें वीडियो

Ashik Kumar
Ashik Kumarhttp://hindi.thevocalnews.com
आशिक कुमार The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि खेल और मनोरंजन में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई MCU, नोएडा से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें