ज़िम्बाब्वे के खिलाड़ी रेयान बर्ल के एक ट्वीट ने बदल दी उनकी किस्मत

Ryan Burl
Instagram/Ryan Burl

ज़िम्बाब्वे के खिलाड़ी रेयान बर्ल ने अपने टि्वटर अकाउंट के द्वारा अपनी आर्थिक स्थिति को एक पिक्चर के द्वारा अवगत कराया है.

उस फ़ोटो में उन्होंने अपने फ़टे हुए जूतों को ग्लू(glue) के साथ रखा हुआ दिखाया हैं साथ ही कैप्शन में लिखा हैं कि क्या हमें भी कोई प्रायोजक मिलेगा ताकि हमें मैच खेलने के बाद अपने फ़टे जूतों को चिपकाना न पड़े.

रेयान के इस ट्वीट को लगभग 26.3 हज़ार लोगो ने लाइक किया हैं.

प्यूमा ने उठाया अहम कदम

बर्ल के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए प्यूमा क्रिकेट ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लिखा, ‘गोंद को फेंकने का समय आ गया है, हम आपको सहायता देंगे.’

आपको बता दे कि बाएं हाथ के मध्यक्रम के बल्लेबाज 27 साल के बर्ल ने जिम्बाब्वे की ओर से तीन टेस्ट, 18 वनडे और 25 टी-20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले खेले हैं.

1983 विश्व कप के समय ज़िम्बाब्वे को अंतरराष्ट्रीय टीम का दर्जा दे दिया गया था लेकिन हाल ही के समय में बिगड़ी हुई परिस्थितियों के कारण ज़िम्बाब्वे का क्रिकेट कई तरह की मुश्किलों से जूझ रहा है.

रेयान ने प्यूमा को आभार प्रकट किया

रेयान ने प्यूमा कंपनी को अपना आभार व्यक्त करते हुए कहा कि कि उन्हें बहुत ही खुशी हो रही है कि अब वे प्यूमा परिवार का हिस्सा बनने जा रहे हैं और यह सब केवल उनके चाहने वालों द्वारा अंतिम 24 घण्टों में की गई सहायता के कारण ही संभव हो पाया है.
Thankyou Puma

यह भी पढ़े : भारतीय क्रिकेट के 3 खास सितारे जिन्होंने विदेशी धरती पर लहराया तिरंगा