ABD’s emotional moment: अपने पिता के लिए डीविलियर्स ने गाया ये इमोशनल गाना, पत्नी डेनियल ने भी दिया साथ

image credit: ab deviliers/instagram

ABD’s emotional moment: मिस्टर 360° के नाम से मशहूर दक्षिण अफ्रीका के पूर्व बल्लेबाज ए बी डिविलियर्स क्रिकेट की दुनिया में हमेशा से ही तारीफें बटोरते आये है. अपने अंतराष्ट्रीय करियर में एबी ने कई मुकाम हासिल किए और अनेकों सुर्खियाँ बटोरी, लेकिन इस बार वो एक खास वजह से सोशल मीडिया पर छाये हुए हैं.

दरअसल बीते 29 मई को डिविलयर्स ने अपने पिता का 70 वां जन्मदिन मनाया था. इस खास मौके पर एक दिग्गज खिलाड़ी ने एक भावनात्मक पल से फैन्स को अवगत कराया.

ए.बी ने अपनी पत्नी डेनियल के साथ मिलकर अपने पिता के लिए एक भावुक गीत तैयार किया था, जिसको उन्होंने अपने पिता को समर्पित किया. अपने परिवार के साथ संगीत और सुरों के मेल का वो बिताया गया एक भावनात्मक पल का वीडियो दक्षिण अफ़्रीकी दिग्गज ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया है.

भावनात्मक सन्देश के साथ शेयर किया पोस्ट

एबी ने वीडियो पोस्ट के कैप्शन में अपनी दिल की बातें लिखी हैं, उन्होंने लिखा, “29 तारीख को हमने अपने पिता का 70वां जन्मदिन मनाया और मुझे अपनी खूबसूरत पत्नी डेनियल डिविलियर्स के साथ अपने सबसे पसंदीदा गीतों में से एक पर प्रदर्शन करने का सौभाग्य मिला.”

एबी ने आगे लिखा, “हम सभी अपने-अपने तरीके से गानों की व्याख्या करते हैं, इस गीत का मेरे जीवन में विशेष अर्थ है जो मुझे याद दिलाता है कि भगवान हमेशा हैं, चाहे कुछ भी हो जाए. 29 तारीख को इस गीत को गाते हुए और कमरे में अपने पिताजी को देखते हुए, इसने मुझे यह भी याद दिलाया कि मैं कितना भाग्यशाली रहा हूं कि इतने सालों तक एक रोल मॉडल के रूप में वे मेरे साथ है

कैप्शन के अंत में अपने पिता को धन्यवाद देते हुए इस दिग्गज बल्लेबाज ने लिखा, “धन्यवाद @antonbothaband आपके समय और प्रयास के लिए, हमारे प्रदर्शन के बाद आपके अविश्वसनीय सेट ने एक बहुत ही खास शाम को पूरा किया.”

ये रहा वो खास वीडियो

डीविलियर्स के इस वीडियो को फैन्स ने काफी ज्यादा पसंद किया है. एबी के पारिवारिक जीवन की बात करें तो इनके व डेनियल के दो बेटे व एक बेटी है.