comscore
Wednesday, December 7, 2022
- विज्ञापन -

T20 World Cup के फाइनल में शाहीन के इंजेक्शन लेने की बात पर भड़के अफरीदी, शोएब को बोल डाली ये बड़ी बात..

Published Date:

T20 World Cup: पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) के फाइनल में इंग्लैंड से मिली हार के बाद शोएब ने फिर एक बार बेतुका बयान दे दिया है. इस बार उन्होंने पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी को लेकर बयान दिया है. इस फाइनल मैच के बाद शोएब ने एक इंटरव्यू में शाहीन अफरीदी को दर्द निवारक इंजेक्शन लगाकर मैच पूरा करने की बात कही थी.

इसके बाद शोएब के बयान पर पूर्व पाक ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) और शाहीन के ससुर ने शोएब पर जबरदस्त पलटवार किया है. टी20 वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल में इंग्लैंड ने पाकिस्तान को रोमांचक मैच में 5 विकेट से मात दी.

क्या हुआ था शाहीन के साथ

ये मैच एक वक्त पाकिस्तान की टीम की गिरफ्त में ये मैच था. इस मैच में पाकिस्तान के स्टार गेंदबाज शाहीन अफरीदी की एक कैच लेने के चलते चोटिल हो गए थे. शाहीन हैरी ब्रूक का कैच पकड़ने के चलते घुटने में चोट खा बैठे थे. शाहीन की ये चोट एक टर्निंग प्वाइंट साबित हुई. वो 16वें ओवर की सिर्फ एक गेंद डाल पाए और मैदान से बाहर चले गए. इसके बाद इफ्तिखार अमहद ने ओवर की बाकी पांच गेंदें डाली और उसमें इंग्लैंड ने हाथ खोले और 10 से ज्यादा रन बना डाले.

शोएब ने दर्द निवारक लेने की कही बात

शोएब ने कहा कि, ये विश्व कप फाइनल है. भले ही पैर टूट जाए. जो कुछ भी होता है, बस दौड़ते रहो और कुछ करो. लेकिन ये हमारे भाग्य में नहीं था. जब आप अपने पैरों को सुन्न करते हैं, तो दर्द महसूस नहीं होता है. ऐसे में जोखिम उठाते एक कप्तान के रूप में सोचते हुए कठिन फैसला लेने की जरूरत है.

ये बिल्कुल जायज नहीं है

शोएब के इस बयान पर पलटवार करते हुए शाहीद अफरीदी ने समा टीवी पर कहा, शाहीन अगर 80 प्रतिशत भी फिट है तो, मैं नहीं समझता कि उसे खेलना चाहिए. उसे फिट होने तक रेस्ट दिया जाना चाहिए. पेनकीलर्स की बात बिल्कुल ज़ायज नहीं है. पेन किलर सिर्फ कुछ वक्त के लिए होता है. हमने भी बहुत बार लिया है. उसके साइड इफेक्ट भी बहुत होते हैं. उस वक्त तो सुन्न हो जाता है, दर्द खत्म हो जाता है लेकिन मैच खेल लेने के बाद अगले दिन दर्द काफी बढ़ जाता है.

ये भी पढ़ें : Hardik Pandya ने विनिंग चौका लगाने से पहले DK को इशारा कर क्यों कहा ? मैं हूं ना, देखें वीडियो

Ashik Kumar
Ashik Kumarhttp://hindi.thevocalnews.com
आशिक कुमार The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि खेल और मनोरंजन में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई MCU, नोएडा से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Hyundai की Cars पर भारी-भरकम छूट!1.5 लाख रूपए तक का सीधा डिस्काउंट, ऐसा मौका फिर नहीं मिलेगा

Hyundai का डिस्काउंट ऑफर: दिसंबर के महीने में ज़्यादातर...

दिल्ली में इन सभी वाहनों पर लग गया है BAN! जल्द जानें वरना भरना पड़ेगा मोटा जुर्माना

दिल्ली सरकार ने बिगड़ती वायु पोल्युशन को देखते हुए...

Chanakya Niti: ऐसे व्यक्तियों का होता है काला दिल, केवल मतलब के लिए बनाते हैं रिश्ते

Chanakya Niti: आचार्य चाणक्य ने स्त्री और पुरुषों के...