comscore
Sunday, November 27, 2022
- विज्ञापन -

Shanky ने लंबे समय बाद अपने डांस का जलवा बिखेरकर लूटा फैंस का दिल, देखें वीडियो

Published Date:

WWE के भारतीय सुपरस्टार शैंकी (Dilsher Shanky) काफी समय से रिंग में दिखाई नहीं दिए हैं. ऐसे में रिंग के एक्शन से दूर शैंकी ने फुर्सत के पलों में अपने धामाकेदार भागड़ा डांस का वीडियो अपने फैंस के लिए शेयर किया है. शैंकी ने साल 2021 में मेन रोस्टर में अपना डेब्यू किया था. जहां वो रॉ में नजर आए थे. इसके बाद शैंकी जिंदर महल और वीर महान के साथ टीम में नजर आए. शैंकी जल्दी ही वीर महान से अलग हो गए और जिंदर महल के साथ स्मैकडॉउन में नजर आए.

आपको बता दें कि शैंकी अपने आखिरी मैचों में जिंदर से भी अलग हो गए थे. जहां दोनों दोस्त एक दूसरे के दुश्मन बनते हुए नजर आए थे. जिसके बाद से ही जिंदर और शैंकी दोनों की एक्शन से बाहर है.

शैंकी भागड़ा एंजॉय करते हुए आए नजर

इसी बीच का एक जबरदस्त वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियों में शैंकी को धमाकेदार डांस करते हुए देखा जा सकता है. शैंकी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक डांस का धमाकेदार वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में आप शैंकी को वो पंजाबी गाने पर भांगड़ा करते हुए देख सकते हैं. इस दौरान शैंकी काफी एंजॉय करते हुए भी देखे जा सकते हैं.

सबकुछ सीखना चाहिए : शैंकी

इस वीडियो के कैप्शन में शैंकी ने लिखा है कि, जिंदगी में सबकुछ सीखना चाहिए. भांगड़ा एंजॉय कर रहा हूं. दरअसल शैंकी और जिंदर के बीच डांस ही परेशानी की वजह बना था. शैंकी चलते मैच में डांस करने लग जाते थे. जिससे जिंदर और शैंकी की जोड़ी मैच हार जाती थी. इसी के चलते जिंदर ने शैंकी से अपनी राहें जुदा कर लीं.

कब लड़ा था अपना आखिरी मैच

शैंकी ने जिंदर महल के साथ अपना आखिरी मैच 22 जुलाई को हुए SmackDown में लड़ा था. इस टैग टीम मैच में शैंकी ने जिंदर महल के साथ मिलकर वाइकिंग रेडर्स की टीम का सामना किया था. जहां इस भारतीय जोड़ी को हार का सामना करना पड़ा था. इसके बाद से ही ये दोनों सुपरस्टार WWE से बाहर चल रहे हैं. अब देखना दिलचस्प होगा कि कंपनी इन दोनों की किस्मत का क्या फैंसला लेती है.

ये भी पढ़ें : Shanky का ये वीडियो देख नहीं रोक पाएंगे आप अपनी हंसी, हो जाएंगे लोट-पोट

Ashik Kumar
Ashik Kumarhttp://hindi.thevocalnews.com
आशिक कुमार The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि खेल और मनोरंजन में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई MCU, नोएडा से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Petrol Diesel Price Update: क्यों नहीं घट रहे पेट्रोल-डीजल के दाम? जानिए इसके पीछे का कारण और आज के भाव

Petrol Diesel Price Update:सरकारी तेल कंपनियां पेट्रोल-डीजल के नए...