comscore
Sunday, November 27, 2022
- विज्ञापन -

श्रीलंका से हार के बाद Harbhajan Singh ने टीम इंडिया पर निकाला गुस्सा, पूछे तीन अहम सवाल, आप भी जानें

Published Date:

इंडियन टीम के पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) श्रीलंका के हाथों भारत को मिली करारी हार के बाद गुस्से में नजर आए. हरभजन ने टीम इंडिया (India) के कप्तान रोहित शर्मा, खिलाड़ियों और टीम मैनेजमेंट ने तीन अहम सवाल पूछें हैं. आपको बता दें कि सुपर 4 में पहले पाकिस्तान ने इंडिया को 5 विकेट से हराया फिर श्रीलंका से भी टीम 6 विकेट से हार गई. जिसके चलते अब टीम एशिया कप 2022 से लगभग बाहर हो चुकी है.

हरभजन सिंह ने मैच के बाद अपने ट्विट से एक पोस्ट किया. जिसमें उन्होंने लिखा, उमरान मलिक जैसे 150 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी करने वाले कहां हैं? क्यों दीपक चाहर जो स्विंग में माहिर हैं वो भी टीम में नहीं हैं? मुझे बताइये क्या ये खिलाड़ी टीम में जगह डिसर्व नहीं करते हैं? क्यों दिनेश कार्तिक को लगातार खेलने का मौका नहीं मिल रहा है?

आपको बता दें कि एशिया कप में पहले मुकाबले में पाकिस्तान के खिलाफ दिनेश कार्तिक को खेलने का मौका मिला था. जहां उनकी बल्लेबाजी तो आई लेकिन वो सिर्फ एक गेंद खेल पाए. जिसमें उन्होंने एक सिंगल लेकर हार्दिक पांड्या को स्ट्राइक दी. जिससे कि पांड्या मैच को खत्म कर सकें. इसके बाद हांगकांग के खिलाफ उनकी बल्लेबाजी नहीं आई. फिर उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया.

Harbhajan Singh

Harbhajan_Singh
Source- Times Now

मैच का हाल

इस मैच में भारत ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट के नुकसान पर 173 रन बनाए. 174 रनों का पीछा करते उतरी श्रीलंका ने धमाकेदा अंदाज में 19.2 ओवर में 4 विकेट गंवाकर लक्ष्य हासिल कर मैच जीत लिया. इस में भारत के लिए कप्तान रोहित ने 72 और सूर्यकुमार यादव ने 34 रनों की पारी खेली थी. जबकि श्रीलंका के लिए पथुम निसांका ने 52 और कुसल मेंडिस ने 57 रन बनाए.

ये भी पढ़ें : IND Vs PAK Video: अर्शदीप पर बीच मैदान पर भड़के रोहित, वीडियो देख जानें असली वजह

Ashik Kumar
Ashik Kumarhttp://hindi.thevocalnews.com
आशिक कुमार The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि खेल और मनोरंजन में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई MCU, नोएडा से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

हौंडा स्कूटी को महज 13 हजार रुपए में करें अपने नाम, जाने फुल ऑफर डिटेल्स

Secondhand Honda Scooty: सिर्फ 13100 रूपये में ख़रीदे सेकंड...