Arshdeep Singh ने गेंद में भरकर गदर हवा उड़ा डाली गिल्लियां,जरूर देखें वीडियो

Arshdeep Singh

Arshdeep Singh : भारत के युवा तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) ने वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए दूसरी टी20 में शानदार प्रदर्शन करते हुए सभी क्रिकेट फैंस का ध्यान अपनी ओर खीच लिया है. इस मैच में में वेस्टइंडीज ने इंडिया को 4 गेंद शेष रहते हुए 5 विकेट से हरा दिया है. इस मैच का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रहा है. इस वीडियो में आपको अर्शदीप का कहर देखने को मिल रहा है.

इस दूसरे टी20 मैच का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस तेजी से वायरल होते वीडियो में अर्शदीप की ओर से लिया गया एक विकेट धूम मचा रहा है. इस वीडियो को फैंस का बहुत प्यार मिल रहा है. फैंस इस वीडियो पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं. इस वीडियो ने फैंस को अर्शदीप क दीवाना बना दिया है.

Arshdeep Singh

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि अर्शदीप वेस्टइंडीज की पारी का 19 वां ओवर डाल रहे हैं, जहां उन्होंने एक सनसनती हुई यॉकर गेंद दाएं हाथ के बल्लेबाज रॉवमन पावेल को डाली. इस गेंद ने देखते ही देखते पावेल की गिल्लियां बिखेर दीं. पावेल 7 गेंदों में पांच रन बनाकर अर्शदीप सिंह का शिकार बने. इस मैच में इस युवा गेंदबाज ने चार ओवर में 26 रन देकर 1 विकेट हासिल किया. इस दौरान अर्शदीप का इकनॉमी 6.50 का रहा.

Arshdeep Singh

मैच का हाल

इस मैच में भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 19.4 ओवर में सिर्फ 138 रन बनाए. वेस्टइंडीज इस लक्ष्य का पीछा करते हुए 19.2 ओवर में 141 रन बनाकर ये मैच 5 विकेट से जीत गई. इस मैच में भारत के लिए सबसे ज्यादा 31 रन ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने अपने नाम किए. इसी के साथ 5 मैचों की टी20 सीरीज 1-1 की बराबरी पर पहुंच चुकी है.

ये भी पढ़े : IND Vs WI 2nd T20 : वेस्टइंडीज के सामने लाचार नजर आए भारतीय बल्लेबाज, 5 विकेट से मिली करारी हार