Asia Cup 2022: भारत-पाकिस्तान मैच से पहले कप्तानों की बातें हुईं वायरल, वीडियो देख फैंस ने कहा, भाई सब ठीक तो है ना..

Asia Cup 2022

Asia Cup 2022 में कल होने वाले भारत-पाकिस्तान (IND VS PAK) मैच से पहले इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) हाई वोल्टेज मुकाबले से पहले पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) से मिलते हुए नजर आए. जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट शेयर किया है.

इस वीडियो में रोहित शर्मा और बाबर आजम मिलते हुए दिखाई दे रहे हैं. जहां रोहित और बाबर एक दूसरे से बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं. रोहित और बाबर की मैच से पहले इस मुलाकात ने एक अच्छा संदेश दिया है. इस वीडियो को देख फैंस का दिल भी खुशी से खिल गया है.

Asia Cup 2022

इससे पहले भारतीय कप्तान रोहित शर्मा का एक वीडियो और वायरल हुआ था जिसमें वो प्रैक्टिस के दौरान पहले तो बल्लेबाजी करते हुए नेट्स में लंबे-लंबे शॉट लगाए. लेकिन जब वो प्रैक्टिस से थोड़ा सा थक गए तो मस्ती करते हुए नजर आए. रोहित प्रैक्टिस के खत्म होने के बाद किक स्कूटर की राइड करते नजर आए. जिसका वीडियो बीसीसीआई ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. इसके कैप्शन में लिखा है, अभ्यास सत्र के बाद किक स्कूटर में घूमने का आनंद ले रहे कप्तान रोहित शर्मा.

Asia Cup

एशिया कप 2022 में सात बार की विजेता भारत 28 अगस्त को पाकिस्तान के खिलाफ मैच से अपने अभियान की शुरूआत करेगी. 27 अगस्त से शुरू होने वाले इस टूर्नामेंट का फाइनल 11 सितंबर को खेला जाएगा. एशिया कप 2022 में कुल समेत कुल 6 टीमें हिस्सा ले रहीं हैं.

ये भी पढ़ें : Cricket Viral Video: दीप्ति शर्मा ने आसमान में छलांग लगाकर उड़ते हुए एक हाथ से पकड़ा हैरतअंगेज कैच, आप भी जरूर देखिए वीडियो