comscore
Saturday, April 1, 2023
- विज्ञापन -
HomeखेलAsia Cup 2022: भारत-पाक मैच से पहले कोहली को धोनी आए याद, लिखा स्पेशल मैसेज, आप भी पढ़ें

Asia Cup 2022: भारत-पाक मैच से पहले कोहली को धोनी आए याद, लिखा स्पेशल मैसेज, आप भी पढ़ें

Published Date:

एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) के शुरू होने मे अब कुछ ही घंटों का समय बाकी है. ऐसे में सोशल मीडिया पर भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और स्टार बल्लेबाजा विराट कोहली (Virat Kohli) ने इंडिया के दिग्गद विकेटकीपर और पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) के लिए एक स्पेशल पोस्ट किया है. इस पोस्ट के जरिए विराट ने फिर एक बार फैंस का दिल जीत लिया है.

कोहली का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. इस पोस्ट को विराट कोहली के साथ-साथ कैप्टन कूल के फैंस भी काफी पसंद कर रहे हैं. अब से दो दिन बाद विराट कोहली को यूएई में पाकिस्तान की टीम के खिलाफ मैच खेलना है. ऐसे में विराट का धोनी को याद करना शुभ संकेत माना जा सकता है. क्योंकि विराट काफी समय से आउट ऑफ फॉर्म चल रहे हैं.

विराट कोहली ने गुरुवार रात सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए धोनी को याद किया. इस पोस्ट में कोहली ने धोनी और अपना मैच के दौरान का एक फोटो शेयर कर धोनी के लिए अच्छी बातें लिखीं हैं. आपको बता दें कि धोनी और कोहली काफी लंबे समय तक इंडिया के लिए एक साथ खेले हैं. धोनी दो बार एशिया कप का ख़िताब जीत चुके हैं जबकि धोनी की कप्तानी में ही विराट पहले उप-कप्तान बने थे.

कोहली ने अपने इस पोस्ट में लिखा, इस आदमी का भरोसेमंद डिप्टी बनना मेरे करियर का सबसे सुखद और रोमांचक दौर था। हमारी साझेदारी हमेशा मेरे लिए हमेशा खास रहेगी। 7+18 ❤️.

Asia Cup 2022

ये भी पढ़ें : Asia Cup 2022: भारत पाकिस्तान मैच की पूरी डिटेल्स और प्लेइंग 11 के साथ-साथ जानें पिच और मौसम का हाल

Ashik Kumar
Ashik Kumarhttp://hindi.thevocalnews.com
आशिक कुमार The Vocal News Hindi में बतौर Senior Sub Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि खेल और मनोरंजन जैसे विषयों में हैं. इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई MCU, नोएडा से की है.
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Vastu tips for home: शनिवार के दिन इस तरह से करें मोर पंख का प्रयोग, दूर होगा हर कष्ट

Vastu tips for home: वास्तुशास्त्र के नियमों का हमारे...