Asia Cup: ड्रेसिंग रूम में आपस में भिड़े भारत के ये दो तेज गेंदबाज, सूर्यकुमार यादव ने किया बीच में आकर किया फैसला, देखें वीडियो

Asia Cup

Asia Cup: भारत को एशिया कप में 31 अगस्त यानि कल हांगकांग के खिलाफ मैच खेलना है. उससे पहले ही भारत के दो तेज गेंदबाजों आवेश खान (Avesh Khan) और अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) के बीच जोरदार भिड़त देखने को मिली. जिसमें विनर का फैसला सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने किया. दरअसल इन दोनों गेंदबाजों में लड़ाई नहीं हुई बल्कि इन दोनों ने मिलकर आपस में एक मजेदार गेम खेला. जिसका नतीजा सूर्यकुमार यादव ने घोषित किया.

इन दोनों गेंदबाजों का एक धमाकेदार वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायलर हो रहा हैय जिसमें ये एक मजेदार गेम का लुत्फ़ उठाते हुए देखे जा सकते हैं. इस वीडियो की शुरूआत में आप आवेश और अर्शदीप को अपना इंट्रो देते हुए देख सकते हैं. जिसके बाद ये दोनों इस गेम के बारे में बताते हैं और पहले आवेश फिर अर्शदीप बारी बारी से इसे खेलते हैं.

इस वीडियो को बीसीसीआई के आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल से अपोड किया है. जहां एक गेम दोनों खिलाड़ियों के बीच हो रहा है. जिसमें आवेश और अर्शदीप को प्लास्टिक कि गेंदे दूर रखे एक कप में डालनी थी.

Asia Cup

इन दोनों तेज गेंदबाजों को पाकिस्तान के खिलाफ मैच में खेलते हुए देखा गया. जहां आवेश और अर्शदीप ने शानदार गेंदबाजी करते हुए इंडिया को जीत दिलाने में महत्वपूर्ण सहयोग दिया. अब इंडिया को अपना दूसरा मैच हांगकांग के खिलाफ खेलना है. जहां इन दोनों गेंदबाजों से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद होगी.

Asia Cup
credit : asiancricket.org

ये भी पढ़ें : Shubman Gill और सारा की डिनर डेट ने इंटरनेट पर मचाया बवाल, फैंस ने जमकर लिए मजे, देखें वीडियो