comscore
Sunday, December 4, 2022
- विज्ञापन -

AUS vs ENG: पहले जड़ में आती गेंद को बल्लेबाज ने कराई स्टैंड की सैर, फिर दर्शक की हरकत ने कर दिया सबको हक्का-बक्का – Video

Published Date:

AUS vs ENG: सोशल मीडिया पर ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज ट्रैविस हेड (Travis Head) का एक वीडियो वायरल हो रहा है. ये वीडियो ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड (AUS vs ENG) के बीच मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में खेले जा रहा है.ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो को भारतीय फैंस की ओर से काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में हेड को एक शानदरा छक्का लगाते हुए देखा जा सकते है.

हेड ने ठोका शानदार छक्का

ये वीडियो ऑस्ट्रेलिया की पारी के 35 ओवर का है. जहां हेड को इंग्लैंड के लेफ्टआर्म स्पिनर लियाम डॉसन गेंदबाजी कर रहे हैं. हेड ने इस ओवर की दूसरी गेंद पर मिडऑन के उपर से घुटना टेककर एक शानदार शॉट जड़ दिया. ये शॉट सीधा स्ट्रैंड में गया. जहां एक दर्शन ने गेंद को एक हाथ से कैच कर लिया ये कैच उसके लिए आसान नहीं था. फिर भी उसने एक बेहतरीन कैच को अंजाम दिया.

ऑस्ट्रेलिया की पारी – 150/0

इस मैच में ऑस्ट्रेलिया के लिए बल्लेबाजी की शुरूआत करने डेविड वार्नर और ट्रैविस हेड आए. इन दोनों ने मिलकर टीम की धमाकेदार शुरूआत दिलाते हुए मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर सबसे बड़ी ओपनिंग साझेदारी की. इस दोनों ने पहले विकेट के लिए 38.1 ओवर में 269 रन जोड़े. जो अपने आप में इस मैदान पर रिकॉर्ड है.

वॉर्नर और हेड का डबल धमाका

इस मैच में बल्लेबाजों ने शतक कूटा. जहां ट्रेविस हेड ने 130 गेंदों में 16 चौके और 4 छक्कों के साथ 152 रनों की धमाकेदार पारी खेली तो वहीं डेविड वॉर्नर ने 102 गेंदों में 8 चौके और 2 छक्कों के साथ 106 रनों की विस्फोटक पारी खेली. इस दोनों की शानदार पारियों की बदौलत ऑस्ट्रेलिया ने ताजा खबर लिखे जाने तक 2 विकेट पर 42 ओवर में 290 रन बना लिए हैं.

दोनों टीमों की प्लेइंग 11

ऑस्ट्रेलिया

डेविड वार्नर
ट्रैविस हेड
स्टीवन स्मिथ
मार्नस लाबुस्चगने
एलेक्स केरी
मिशेल मार्श
मार्कस स्टोइनिस
सीन एबॉट
पैट कमिंस (c)
एडम ज़म्पा
जोश हेज़लवुड

इंग्लैंड

जेसन रॉय
फिलिप साल्ट
डेविड मालन
जेम्स विंस
सैम बिलिंग्स
जोस बटलर (w/c)
क्रिस वोक्स
सैम कुरेन
लियाम डॉसन
डेविड विली
ओली स्टोन

ये भी पढ़ें : Hardik Pandya ने विनिंग चौका लगाने से पहले DK को इशारा कर क्यों कहा ? मैं हूं ना, देखें वीडियो

Ashik Kumar
Ashik Kumarhttp://hindi.thevocalnews.com
आशिक कुमार The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि खेल और मनोरंजन में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई MCU, नोएडा से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Redmi 5G Smartphone: 11 हजार की छूट के साथ खरीदें ये मोबाइल, जानें इसके जबरदस्त फीचर्स

Redmi 5G Smartphone: भारतीय मार्केट में कुछ स्मार्टफोन ब्रांड्स...