comscore
Friday, December 2, 2022
- विज्ञापन -

AUS vs ENG: निकल गई हेकड़ी! बैकफुट पर शॉट जड़ने चला था बल्लेबाज, गेंद ने हवा में कांटा बदलकर उड़ाईं गिल्लियां, देखें वीडियो 

Published Date:

AUS vs ENG: ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड (AUS vs ENG) के बीच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेले गए दूसरा वनडे मैच में लेग स्पिनर एडम जम्पा ने (Adam Zampa) अपनी शानदार गेंदों से गदर मचा दिया. इस मैच में जम्पा ने एक नहीं दो नहीं बल्लि इंग्लैंड के 4 बल्लेबाजों को चारों खाने चित कर दिया. जम्पा की गेंदों का इंग्लैंड के बल्लेबाजों के पास कोई जबाव नहीं था.

जम्पा ने किए 4 शिकार

इस मैच में जम्पा ने 59 गेंदें डाली. जिसमें से 35 गेंदें उन्होंने डॉट डालीं. इस दौरान उन्होंने 45 रन दिए और चार विकेट हासिल भी कीं. ये तब हुआ जब ऑस्ट्रेलिया से मिले 280 रनों के लक्ष्य का पीछा इंग्लैंड की टीम कर रही थी. जम्पा ने सैम बिलिंग्स (71), मोइन अली (10), सैम कुरेन (0) और लियाम डॉसन (6) को आउट किया.

जम्पा ने उखाड़ी मोईन की गिल्लियां

इस मैच का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रहा है. इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे है. इस वीडियो में बेहतरीन फील्डिंग का नमूना देख फैंस इस वीडियो को जमकर शेयर कर रहे हैंं. इस वीडियो में ऑस्ट्रेलिया के लेग स्पिरन जम्पा ने इंग्लैंड के बल्लेबाज मोईन अली को पलक झटकते ही पवेलियन की राह दिखा दी.

ये वीडियो इंग्लैंड की पारी के 21वें ओवर की तीसरी गेंद का है. जहां जम्पा के सामने मोईन अली बल्लेबाजी कर रहे थे. इस गेंद को हवा में फ्लाइट करते हुए जम्पा ने आगे डाला. ये गेंद गुगली थी. जिसे मोईन अली पढ़ नहीं पाए और बैकफुट पर खेलने चले गए. मोईन कुछ समझ पाते उससे पहले ही मोईन अली की गिल्लियां हवा में उड़ गईं.

मैच का पूरा हाल

इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए स्टीवन स्मिथ के 94, मार्नस लाबुस्चगने के 58 और मिशेल मार्श के तबाड़तोड़ 50 की बदौलत 280 रन बना पाई. जबकि इंग्लैंड की ओस से आदिल राशिद ने 3, क्रिस वोक्स और डेविड विली ने दो-दो विकेट झटके.

इस लक्ष्य का पीछा करते हुए इंग्लैं को बिना कोई रन बनाए पहले ओवर में ही 2 झटके लग गए. इसके बाद जेम्स विंस के 60, सैम बिलिंग्स के 71 और फिलिप साल्ट के 23 रनों की बदौलत टीम 208 रन पर ही ढेर हो गई और ऑस्ट्रेलिया 72 रनों से मैच जीत गई. ऑस्ट्रेलिया की ओर से मिशेल स्टार्क और एडम ज़म्पा ने 4-4 विकेट हासिल किए.

ये भी पढ़ें : Hardik Pandya ने विनिंग चौका लगाने से पहले DK को इशारा कर क्यों कहा ? मैं हूं ना, देखें वीडियो

Ashik Kumar
Ashik Kumarhttp://hindi.thevocalnews.com
आशिक कुमार The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि खेल और मनोरंजन में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई MCU, नोएडा से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Best Electric Scooters: मात्र 20 पैसे में ये स्कूटर चलेगी 1 किमी, जानें धांसू फीचर्स

Best Electric Scooters:ऑटो मार्केट में इलेक्ट्रॉनिक वाहनों की खूब...

Chanakya Niti: ये है दुनिया का सबसे कड़वा सच, जिससे है आधे लोग बेखबर

Chanakya Niti: आचार्य चाणक्य के अनुसार, जो भी व्यक्ति...

Maruti Baleno Facelift: जल्द लॉन्च होगी मारूति सुजुकी की नई बलेनो, जानें इसकी खासियत

Maruti Baleno Facelift: भारतीय कार बाजार में मारुति सबसे...

Mahindra Alturas G4: लॉन्च हुआ महिंद्रा का नया मॉडल, क्या Fortuner को देगी टक्कर?

Mahindra Alturas G4:भारत की पॉपुलर फोर व्हीलर कंपनी महिंद्रा...

Digital Currency: RBI ने लांच की डिजिटल करेंसी, जानें इसके फायदे और नुकसान

Digital Currency: भारत आज से डिजिटल इकोनॉमी के क्षेत्र...

POCO M4 5G पर मिल रही भयंकर छूट! केवल 999 रुपए में घर लाएं ये चमचमाता हुआ स्मार्टफोन

5जी स्मार्टफोन का क्रेज लोगों में खास देखने को...