comscore
Wednesday, December 7, 2022
- विज्ञापन -

जिस Avesh Khan को इंडिया ने टी20 वर्ल्ड कप में किया दरकिनार, उसी ने मचा दिया गेंद से गदर, जानें झटके कितने विकेट…

Published Date:

Avesh Khan: विजय हजारे ट्रॉफी (Vijay Hazare Trophy 2022) में भारतीय खिलाड़ी आए दिन तहलका मचाते रहते हैं. कभी कोई बल्ले से गदर मचा देता है तो कभी कोई गेंद से पस्त कर देता है. इसी कड़ी में आज भारतीय टीम के तेज गेंदबाज आवेश खान ने अपनी गेंदों से तबाही मचा दी है. हाल ही में आवेश खान (Avesh Khan) को टी 20 विश्वकप 2022  इंडिया की टीम से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था. जिसके बाद आवेश ने विजय हजारे ट्रॉफी में धमाल मचा दिया है.

Avesh Khan ने बड़ौदा के खिलाफ उगली आग

आज मध्यप्रदेश और बड़ौदा के बीच मैच खेला गया. जहां मध्यप्रदेश की तरफ से खेलते हुए पुणे के डीवाई पाटील स्टेडियम में गेंद से कहर बरपा दिया. आवेश ने बड़ौदा जैसी मजबूत टीम की अपनी धारधार गेंदों से कमर तोड़ दी. इस मैच में आवेश ने 8 ओवर में 37 रन देकर 6 विकेट चटका डाले. आवेश के इस प्रदर्शन की जमकर तारीफ हो रही है.

आवेश के आगे बड़ौदा हुई ढेर

इस मैच में मध्य प्रदेश ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 349 रन बनाए. इस लक्ष्य का पीछा करते हुए बड़ौदा की टीम सिर्फ 17.1 ओवर में ही हो गई. जहां आवेश ने आधी से ज्यादा टीम को अकेले ही पवेलियन की राह दिखा दी. बड़ौदा की टीम 59 रन पर सिमट गई. बड़ौदा की तरफ से कोई भी बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा नहीं छू पाया. इस मैच में सिर्फ कप्तान रायडू और वाघमोड़े ने 9-9 रन बना पाए. इस मैच को मध्यप्रदेश 290 रनों के बड़े अंतर से जीता लिया.

आवेश के नाम दर्ज हुआ खास रिकॉर्ड

आवेश खान 6 विकेट अपने नाम करके लिस्ट ए क्रिकेट में अपना बेस्ट प्रदर्शन किया है. मध्य प्रदेश के इस तेज गेंदबाज ने पहली बार फाइव विकेट हॉल लिया है. इससे पहले आवेश का बेस्ट प्रदर्शन 62 रन देकर 3 विकेट था.

ये भी पढ़ें : Hardik Pandya ने विनिंग चौका लगाने से पहले DK को इशारा कर क्यों कहा ? मैं हूं ना, देखें वीडियो

Ashik Kumar
Ashik Kumarhttp://hindi.thevocalnews.com
आशिक कुमार The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि खेल और मनोरंजन में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई MCU, नोएडा से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Hyundai की Cars पर भारी-भरकम छूट!1.5 लाख रूपए तक का सीधा डिस्काउंट, ऐसा मौका फिर नहीं मिलेगा

Hyundai का डिस्काउंट ऑफर: दिसंबर के महीने में ज़्यादातर...

दिल्ली में इन सभी वाहनों पर लग गया है BAN! जल्द जानें वरना भरना पड़ेगा मोटा जुर्माना

दिल्ली सरकार ने बिगड़ती वायु पोल्युशन को देखते हुए...

Chanakya Niti: ऐसे व्यक्तियों का होता है काला दिल, केवल मतलब के लिए बनाते हैं रिश्ते

Chanakya Niti: आचार्य चाणक्य ने स्त्री और पुरुषों के...