Axar Patel की घातक गेंदों ने हवा में उड़ाईं वेस्टइंडीज के बल्लेबाजों की गिल्लियां, देखें ये फायरिंग वीडियो

Axar Patel

Axar Patel : इंडिया के लेफ्टआर्म स्पिन गेंदबाज अक्षर पटेल (Axar Patel) ने हाल ही में खत्म हुई इंडिया और वेस्टइंडीज टी20 सीरीज में धमाकेदार प्रदर्शन कर धूम मचा दी है. अक्षर ने वेस्टइंडीज के खिलाफ 5वें और आखिरी टी20 मैच में अपने गेंदों से वेस्टइंडीज की बल्लेबाजी की कमर तोड़ दी. इस मैच में अक्षर ने पहले ही ओवर से वेस्टइंडीज को झटका देना शुरू कर दिया था.

इस मैच में अक्षर पटेल ने 3 ओवर डाले. जिनमें से एक ओवर उनका मेडन रहा. इस दौरान अक्षर पटेल ने कुल 5 की इकनॉमी से 15 रन दिए और 3 महत्वपूर्ण विकेट अपने नाम की.अक्षर पटेल ने वेस्टइंडीज टीम के शीर्ष तीन बल्लेबाजों को आउट किया. उनके पहले जेसन होल्डर 0, शमरह ब्रूक्स 13 और डेवोन थॉमस को 10 रन के स्कोर पर आउट कर टीम लाचार कर दिया.

Axar Patel

Axar Patel

अक्षर के इस वीडियो (Video) सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है. जिसमें अक्षर वेस्टइंडीज के बल्लेबाज की अपनी गेंद से परीक्षा लेते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. फैंस जमकर इस वीडियो का मजा ले रहे हैं. इस सीरीज के दो मैचों में अक्षर पटेल ने अपने बल्ले से भी धमाल मचाया था. जहां उनकी बैटिंग को फैंस की ओर से खूब पसंद किया गया था.

मैच का हाल

इस मैच में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 188 रन बनाए. वेस्टइंडीज 189 रनों को लक्ष्य का पीछा करते हुए 15.4 ओवर में ही 10 रनों पर सिमट गई और भारत ने धमाकेदार अंदाज में जीत के साथ सीरीज का अंत किया. भारत ने वेस्टइंडीज को 88 रनों से मात देकर पांच मैचों की टी20 सीरीज को 4-1 अपने नाम कर लिया. 

ये भी पढ़ें : IND Vs WI, 5th T20: भारत की स्पिन तिकड़ी ने काटा गदर, विकेटों का लगाया पतझड़, जानें कितने किए शिकार