comscore
Monday, December 5, 2022
- विज्ञापन -

बाबर की किरकिरि! गेंदबाज ने गुस्से में लाल-पीला होकर कप्तान के साथ कर डाल ये काम, देखें वीडियो

Published Date:

Babar Azam: पाकिस्तान और इंग्लैंड (PAK VS ENG) के बीच खेली गई 7 मैचों की टी20 सीरीज के आखिरी मैच में पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) की एक बार फिर किरकिर हो गई है. उन्होंने मैदान पर अपने ही फैंस के बीच एक ऐसा काम कर दिया. जिसके बाद फैंस से वो नजरें मिलाने लायक नहीं रहे. बाबर आजम ने इस मैच रसगुल्ले जैसा कैच टपका डाला. ये कैच ही पाकिस्तान की हार की वजह बना. जिसके बाद बाबर पर फैंस का गुस्सा साफ देखा जा सकता है.

रउफ कप्तान बाबर पर हुए गुस्सा

जिसका खामियाजा पाकिस्तान को हार से चुकाना पड़ा और इसी के चलते पाकिस्तान ने सीरीज भी गंवा दी. इंग्लैंड ने इस मैच में पाकिस्तान को 67 रनों करारी मात दी है. इसके साथ ही पाकिस्तानी फैंस का एक बार फिर बाबर ने दिल तोड़ दिया है. इसके बाद पाकिस्तानी तेज गेंदबाज हारिस रउफ कप्तान बाबर पर गुस्से से लाल पीले होते हुए नजर आए.

बाबर ने छोड़ा आसान सा कैच

ये पूरी घटाना इंग्लैंड की पारी के16वें ओवर के दौरान घटी. पाकिस्तान के लिए ये ओवर हारिस रउफ डाल रहे थे. उनके इस ओवर की तीसरी गेंद पर इंग्लैड के बल्लेबाज हैरी ब्रूक ने एक हवाई फायर किया लेकिन उनका शॉट मिस टाइम हो गया और मिड ऑफ पर फील्डिंग कर रहे बाबर आजम की ओर गया. जहां बाबर ने इस आसान से कैच को टपका दिया.

मैच का पूरा हाल

इस मैच में इंग्लैंड की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए डेविड मलान ने 47 गेंदों में 78 और बेन डकेट ने 30 और हैरी ब्रुक ने 46 रन की बदौलत 3 विकेट खोकर 20 ओवर में 209 रन ठोक डाले. इंग्लैड से मिले 210 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए पाकिस्तान की टीम 20 ओवर में 8 विकेट खोकर सिर्फ 142 रनों पर सिमट गई.

सस्ते में आउट हुए बाबर-रिजवान

इस मैच में पाकिस्तान के कप्तान बाबर 4 रन और टी20 के नंबर 1 बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान 1 रन बनाकर पवेलियन लौ़ गए. इसी के साथ इंग्लैड ने ये मैच 67 रनों के बड़े अंतर से जीतते हुए सीरीज सीरीज 3-4 से अपने नाम कर ली.

ये भी पढ़े: धो डाला ना.. इंग्लैंड के बल्लेबाज ने की पाकिस्तानी शूरमाओं की सॉलिड कुटाई, गगनचुंबी छक्के ठोक जीत दिलाई

Ashik Kumar
Ashik Kumarhttp://hindi.thevocalnews.com
आशिक कुमार The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि खेल और मनोरंजन में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई MCU, नोएडा से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Chanakya Niti: वास्तव में पाना चाहते हैं अपने जीवन में सफलता, तो हंस से सीखें ये कला

Chanakya Niti: आचार्य चाणक्य द्वारा व्यक्ति को जीवन में...