comscore
Friday, January 27, 2023
- विज्ञापन -
HomeखेलBAR vs ATL: अखाड़ा बना फुटबॉल का मैदान, चलते मैच में खिलाड़ियों के बीच हुई जमकर कुश्ती, देखें हैरतअंगेज वीडियो

BAR vs ATL: अखाड़ा बना फुटबॉल का मैदान, चलते मैच में खिलाड़ियों के बीच हुई जमकर कुश्ती, देखें हैरतअंगेज वीडियो

Published Date:

BAR vs ATL: खेल के मैदान पर अक्सर आपको शानदार मैच देखने को मिलते हैं. लेकिन कभी-कभी ऐसा भी होता है कि मैदान पर विरोधी खिलाड़ी अचानक एक दूसरे के दुश्मन बन जाते हैं. इसी का एक नमूना फुटबॉल के मैदान पर देखने को मिला. जहां पर दो खिलाड़ी आपस में खेलने के दौरान भिड़ गए. जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. और जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं.

बार्सिलोना और एटलेटिको मैड्रिड बीच हुआ घमासान

ऐसा ही एक वीडियो दुनिया का सबसे चर्चित लीग में से सामने आया है. जहां ला-लीगा के मैच में बार्सिलोना और एटलेटिको मैड्रिड के बीच मुकाबला खेला गया. एटलेटिको मैड्रिड मैच में संघर्ष किया मगर जीत बार्सिलोना की हुई. इस मैच को बार्सिलोना ने 1-0 से मैच जीता लिया.

मैच के दौरान भिड़े खिलाड़ी

इस मैच में जमकर तनाव देखने को मिला. जहां हा मैच खत्म होने की सीटी बजने से कुछ ही मिनट पहले, बार्सिलोना के फेरान टोरेस और एटलेटिको के स्टीफन सैविक मैदान पर लड़ पड़े. इस वीडियो में साफ तौर पर उन दोनों को एक-दूसरे से भिड़ते हुए देखा जा सकता है.

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक खिलाड़ी बॉल को किक करता है. तभी दूसरा खिलाड़ी उससे लिपट जाता है. इन दोनों खिलाड़ियों के बीच जोर की लड़ाई देखने के लिए मिली. दोनों एक दूसरे से रेसलिंग अखाड़े की तरह लड़ते हुए नजर आ रहे हैं. ये दोनों खिलाड़ी काफी समय तक मैदान पर लड़ते हुए और हाथपाई करते हुए दिखाई दिए.

ये भी पढ़ें : Arshdeep Singh की लहराती गेंदों से पस्त हुआ साउथ अफ्रीका, 1 ओवर में झटके 3 विकटे

Ashik Kumar
Ashik Kumarhttp://hindi.thevocalnews.com
आशिक कुमार The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि खेल और मनोरंजन में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई MCU, नोएडा से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Petrol Diesel Price Update: पेट्रोल-डीजल की कीमतें कब तक रहेंगी स्थिर? जानें आज के ताजा भाव

Petrol Diesel Price Update: ग्‍लोबल मार्केट में कच्‍चे तेल...