comscore
Thursday, February 2, 2023
- विज्ञापन -
HomeखेलShubman Gill ने काटा केक, चलह और हार्दिक समेत इन खिलाडियों ने दिया जबरदस्त रिएक्शन, देखें वीडियो

Shubman Gill ने काटा केक, चलह और हार्दिक समेत इन खिलाडियों ने दिया जबरदस्त रिएक्शन, देखें वीडियो

Published Date:

Shubman Gill: भारतीय टीम (Team India) के खिलाड़ियों समेत कोच और स्पोर्टिंग स्टाफ ने शुबमन गिल (Shubman Gill) के धमाकेदार दोहरे शतक का जश्न मनाया है. टीम के सभी सदस्यों के साथ शुबमन गिल ने मिलकर केक काटा और उनकी इस शानदार पारी का जमकर जश्न मनाया. इस दोराना टीम के हर एक खिलाड़ी ने गिल की इस पारी के बारे में कुछ ना कुछ बोला. तो आइए जानते हैं किस ने क्या किया बोला.

बुधवार को भारत और न्यूजीलैंड के बीच हैदराबाद में तीन वनडे मैचों की सीरीज का पहला मैच खेला गया. जहां पर टीम इंडिया के लिए शुबमन गिल ने ताबड़तोड़ 208 रन की पारी खेली. शुबमन गिल 149 गेंदों में 208 रन बनाकर आउट हुए. इस पारी में उन्होंने 19 चौके और 9 छक्के लगाए. इस पारी के दौरान शुबमन गिल का स्ट्राइक रेट 139.60 का रहा.

गिल की पारी को लेकर किसने क्या कहा

बीसीसीआई ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें गिल केक काटते हुए दिखाई दे रहे हैं. इसके बाद टीम कोच सेमत विराट कोहली और अन्य खिलाड़ियों ने अपनी राय शुबमन गिल की पारी पर दी.

हार्दिक पांड्या – ये गिल का बेहतरीन प्रदर्शन में से एक है. जो मैंने अभी तक अपने पूरे करियर में देखा हैं. उनकी पारी को देखकर मेरे रोंगटे खड़े हो गए.

विराट कोहली – मैं इसे शानदार कहूंगा. शुबमन की ओर से बनाई गई डबल सेंचुरी हाई लेवल की है. मैं उनको आगे के करियर के लिए शुभकामनाएं देना चाहूंगा.

युजवेंद्र चहल – वो शानदार है. मैंने उससे कहा था कि वो अच्छी बल्लेबाजी कर रहा है. उसे बस पूरे 50 ओवर खेलने चाहिए है. उसका रिजल्ट देखो आप खुद.

राहुल द्रविड़ – शुबमन गिल अपनी क्षमता को हासिल कर रहा है. वो बेहतरीन प्रतिभा का धनी है. इसके अलावा टीम के अन्य खिलाड़ियों ने जमकर गिल की तारीफ की है.

Shubman Gill

ये भी पढ़ें : IND VS NZ Playing 11: न्यूजीलैंड के खिलाफ किस खिलाड़ी को रोहित शर्मा देंगे टीम में मौका, जानें

Ashik Kumar
Ashik Kumarhttp://hindi.thevocalnews.com
आशिक कुमार The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि खेल और मनोरंजन में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई MCU, नोएडा से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

शॉट हो तो ऐसा! Suryakumar Yadav ने घुटना टेक ठोका टावर से ऊंचा छक्का, देखें ये हैरतअंगेज वीडियो

Suryakumar Yadav: इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) के...

Lenovo IdeaPad: 40% के डिस्काउंट पर मिल रहा ये झपीट लैपटॉप, वजन और कीमत दोनों हैं कम

Lenovo IdeaPad: अगर आप नया लैपटाप लेने की प्लानिंग...