Asia Cup 2022 से पहले हार्दिक के कातिलाना लुक ने सोशल मीडिया पर गिराई बिजली, फैंस बोले आग है भाई आग..

Asia Cup 2022

Asia Cup 2022: भारतीय टीम (India) के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) का जलवा इस वक्त चारों ओर छाया हुआ है. हार्दिक जहां एक ओर बल्ले से रन बनाकर छाए हुए हैं तो वहीं सोशल मीडिया पर भी उनकी पोस्ट आए दिन तहलका मचाती रहती हैं. ऐसे में अब हार्दिक ने एक नया पोस्ट कर फैंस के बीच खलबली मचा दी है.

हार्दिक ने अपने इस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट शेयर करते हुए फैंस को अपने नए लुक का दीदार कराया है. इन तस्वीरों में हार्दिक एक सैलून में मौजूद हैं. जहां से उन्होंने अपनी नई हेयर स्टाइल का फोटो शेयर किया है. इस तस्वीर में ऑरेंज कलर की टी शर्ट और काले रन की पैंट पहनी हुई है. हार्दिक के साथ इस तस्वीर में उनके हेयर स्टाइलिश भी नजर आ रहे हैं.

Asia Cup 2022

हार्दिक पांड्या ने इससे पहले भी कुछ तस्वीरें शेयर कीं थी. हार्दिक को Asia Cup 2022 से पहले बीसीसीआई ने छुट्टी दी है. अपने परिवार के साथ ग्रीक द्वीप सेंटोरिनी में फिलहार समय बिता रहे हैं. हार्दिक की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं जिनमें वो अपने परिवार के साथ नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों में हार्दिक अपने परिवार के साथ बिच पर मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं.

हार्दिक ने पहले साउथ अफ्रीका फिर बतौर कप्तान आयरलैंड और फिर इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के खिलाफ धमाकेदार प्रदर्शन कर टीम इंडिया में अपनी उपयोगिता का परिचय दिया है. जहां हार्दिक ने एक ओर बल्ले से विरोधियों के छक्के छुड़ाए हैं तो वहीं दूसरी ओर उन्होंने गेंद से भी विरोधियों की जमकर गिल्लियां बिखेरीं हैं.

Asia Cup 2022

हाल ही में वेस्टइंडीज के खिलाफ हुए पांचवें टी20 मैच में हार्दिक ने ताबड़तोड़ पारी खेली थी. इस मैच में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 188 रन बनाए. वेस्टइंडीज 189 रनों को लक्ष्य का पीछा करते हुए 15.4 ओवर में ही 10 रनों पर सिमट गई और भारत ने धमाकेदार अंदाज में जीत के साथ सीरीज का अंत किया. भारत ने वेस्टइंडीज को 88 रनों से मात देकर पांच मैचों की टी20 सीरीज को 4-1 अपने नाम कर लिया. 

ये भी पढ़ें : IND Vs ZIM: जिम्बाब्वे के आगे भारत की चुनौती से पार पाना होगा बहुत मुश्किल, जानें पूरा शेड्यूल