comscore
Thursday, February 2, 2023
- विज्ञापन -
HomeखेलBBL 2022: अंपायर ने दिया छक्का! तो मैदान पर मौजूद हर खिलाड़ी रह गया हक्का-बक्का, देखें चौंका देने वाला ये वीडियो

BBL 2022: अंपायर ने दिया छक्का! तो मैदान पर मौजूद हर खिलाड़ी रह गया हक्का-बक्का, देखें चौंका देने वाला ये वीडियो

Published Date:

BBL 2022: ऑस्ट्रेलिया में खेली जा रही बिग बैश लीग (big bash league) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है. जहां मैच में बल्ले और गेंद से धूम धड़ाका देखने को मिल रहा है. जहां गेंदबाज गेंद से विकेट चटकाते हुए नजर आ रहे हैं. तो बल्लेबाज भी गेंदबाजों पर कहर बनकर टूट रहे हैं. इस दौरान मेलबोर्न रेनेगेड्स बनाम मेलबोर्न स्टॉर्स (Melbourne Renegades vs Melbourne Stars) के बीच मैच खेला गया. जहां बल्लेबाज जो क्लार्क ने सोशल मीडिाय पर धमाका मचा दिया है.

इस मैच का एक वीडियो सोशल मीडिया पर आग लगा रहा है. जिसे फैंस खूब धड़ाके से शेयर कर रहे हैं. और इसके साथ ही जमकर लाइक, कमेंट और शेयर कर रहे हैं. जिसमें विल सदरलैंड ने मेलबर्न स्टार्स के बल्लेबाज जो क्लार्क के साथ जोरदार तमाशा देख फैंस खुशी से पागल हो रहे हैं.

अंपायर का जबरदस्त तमाशा

इस मैच के तीसरे ओवर की पांचवी गेंद पर जबरदस्त ड्रामा देखने को मिला. जहां विल सदरलैंड ने मेलबर्न स्टार्स के बल्लेबाज जो क्लार्क को गेंद डाली. जिस पर उन्होंने जोरदार शॉट खेला. लेकिन गेंद बांउड्री के पार तो नहीं गई. बल्कि मैदान में लगे स्टेंड के छत से टकराकर वापस ग्राउंड में गिर गई. जिसके बाद अंपायर ने इसे छक्का दे दिया और इसी बीच गेंद लेग अंपायर के बीच में गिर गई.

क्या कहता है क्रिकेट का नियम

अंपायर के इस फैसले पर बॉलिंग टीम के साथ-साथ बैटिंग टीम के खिलाड़ी भी हैरान रह गए. आईसीसी के नियमों के मुताबिक अगर गेंद बल्ले से लगकर स्टेडियम की छत से टकराती है तो उसे छक्का दिया जाता है. गेंद बल्ले से लगते ही इतनी ऊंची गई कि छत से टकरा गई. जिससे इसे छक्का दिया गया.

मैच का पूरा हाल

इस मैच में मेलबोर्न रेनेगेड्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 162 रन का स्कोर बनाया. इस लक्ष्य का पीछा करते हुए मेलबोर्न स्टॉर्स के लिए जो क्लॉर्क ने जोरदार बल्लेबाजी करते हुए 37 गेंदों में 59 रनों की पारी खेली, जिसमें उन्होंने 2 चौके और 5 जबरस्त छक्के लगाए. लेकिन उनकी ये पारी काम नहीं आई और मेलबोर्न स्टॉर्स की टीम 156 रन ही बना सकी. जिसके चलते मेलबोर्न रेनेगेड्स ने 6 रन से जीत हासिल कर ली.

ये भी पढ़ें : IND vs BAN 1st Test: भारत-बांग्लादेश के बीच पहले टेस्ट में होगी कांटे की टक्कर, जानें कब और कहां फ्री में देख सकते हैं मैच

Ashik Kumar
Ashik Kumarhttp://hindi.thevocalnews.com
आशिक कुमार The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि खेल और मनोरंजन में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई MCU, नोएडा से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

शॉट हो तो ऐसा! Suryakumar Yadav ने घुटना टेक ठोका टावर से ऊंचा छक्का, देखें ये हैरतअंगेज वीडियो

Suryakumar Yadav: इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) के...

Lenovo IdeaPad: 40% के डिस्काउंट पर मिल रहा ये झपीट लैपटॉप, वजन और कीमत दोनों हैं कम

Lenovo IdeaPad: अगर आप नया लैपटाप लेने की प्लानिंग...