Bobby Lashley ने अल्फा का कूट-कूट कर बनाया हलवा, तुरंत देखें ये झन्नाटेदार वीडियो

Bobby Lashley

बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) और अल्फा अकादमी (Alpha Academy) के बीच की जोरदार भिड़त का एक वीडियो सोशल मीडिया पर गदर मचा रहा है. इस कांटे की टक्कर के बीच बॉबी लैश्ले इस को जबरदस्त तरिके से धो दिया. जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. इस वीडियो को देखकर फैंस के बीच खलबली मच गई. ऐसा हादसा दर्शकों ने अपनी आंखों से पहली बार देखा है.

जहां 2 ऑन 1 हैंडीकैप मैच में बॉबी लैश्ले ने की शानदार जीत हासिल कर धमाक मचा दिया. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि अल्फा अकादमी ने एक टाइम पर बॉबी लैशले पर जोरदार अटैक कर दिया.

जिससे बचते हुए बॉबी ने अल्फा की जोरदार कुटाई करते हुए भारीभरकम अल्फा को अपने कंधों पर उठा लिया और फिर उसमें ऐसी पछाड़ मारी कि अल्फा की हालत पतली हो गई. इस मैच में बॉबी की जीत उनके कद को और उचा उठाने में सहायकर रही.

Bobby Lashley का धमाका

WWE में इससे पहले बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) और ओमोस (Omos) के बीच की जोरदार भिड़त का एक वीडियो सोशल मीडिया पर गदर मचा रहा है. क्योंकि इस कांटे की टक्कर के बीच बॉबी लैश्ले इस समय रेसलमेनिया बैकलैश (WrestleMania Backlash) में मिली हार का बदला ओमोस (Omos) से लेने की कोशिश रहे हैं. इस वीडियो को देकर फैंस के बीच खलबली मच गई. ऐसा हादसा दर्शकों ने अपनी आंखों से पहली बार देखा है.

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लाइव इवेंट चल रहा है. जिसमें लैश्ले और ओमोस दोनों मौजूद हैं. वीडियो में देखा जा सकता हैं कि ओमोस लैश्ले पर अटैक करने के लिए एक लकड़ी की टेबल को रोप पर खड़ी करके रखते हैं और लैश्ले को उस पर पटकने की कोशिश करना चाहते हैं.

आप वीडियो में आगे देख सकते हैं कि ओमोस कोशिश तो करते हैं लेकिन उसमें सफल नहीं हो पाते हैं. लैश्ले उलटा 7 फुट लंबे Omos को ही धराशाई कर देते हैं. ओमोस जैसे ही लैश्ले को अपने कंधों पर उपर उठा कर उसे टेबल पर पटकने वाले होते हैं तभी लैश्ले नीचे उतरते हुए ओमोस पर ही अटैक कर देते हैं.

आपको बता दें कि ओमोस और लैश्ले के बीच दुश्मनी तब शुरू हुई जब WrestleMania 38 में लैश्ले ने ओमोस को हराया था. ओमोस अपनी पहली हार का बदला लेने चाहते थे. इसलिए ओमोस ने लैश्ले के मैनेजर MVP से हाथ मिला लिया और लैश्ले को धोखा देते हुए पीछे से हमला कर दिया था. इसी के चलते WrestleMania Backlash में ओमोस ने बॉबी लैश्ले को MVP की मदद से हरा दिया था. जिसके बाद Raw में लैश्ले ने ओमोस को स्टील केज मैच में बूरी तरह पीटकर ये दुश्मनी जारी रखी.

ये भी पढ़ें : WWE: Bobby Lashley के साथ हुआ कुछ ऐसा, जिसे देख फैंस में मचा हाहाकार – Video