Brock Lesnar का ट्रैक्टर नहीं आया काम, फेल हुआ प्लान, रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा

Brock Lesnar

Brock Lesnar : WWE में इन दिनों ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) का जबरदस्त धमाका देखा जा रहा है. ब्रॉक लैसनर के आगे कोई भी रिंग में नहीं टिक पा रहा है. उन्होंने बडे़-बड़े दिग्गजों को हाल में धूल चटाई है.अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रैंस (Roman Reigns)  को जबरदस्त तरीके से धोया.

इस दोनों के बीच हाल ही में हुए समरस्लैम 2022 में मैच हुआ था. इस शानदार मैच में लैसनर ने रिंग को तहस-नहस कर दिया था. लैसनर ने जेसीबी टैक्टर पूरी रिंग उखाड़ दिया था. इस वक्त रोमन रैंस रिंग में मौजूद थे जो हवा में झूलते हुए नजर आए थे. अब सामने आई रिपोर्ट्स के मुताबिक रिंग उखाड़ने का स्पॉट जैसा प्लान किया गया था वैसा नहीं हुआ.

रेंस और लैसनर खतरनाक लास्ट मैन स्टैंडिंग मुकाबले में एक दूसरे से भिड़े थे. रिंग को टैक्टर से उखाड़ने वाले सीन की SummerSlam से एक दिन पहले इस पूरे सीन का रिहर्सल किया गया था लेकिन जैसा रिहर्सल किया किया गया ये बैसे नहीं उखड़ी. बताते चले कि ये रिहर्सल प्रोडक्शन टीम ने की थी न कि लैसनर ने. इसी के चलते रिंग टेबल की तरफ पीछे खिसक गई. जहां की सतह ज्यादा कठोर और खुरदुरी थी.

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि रोमन रैंस जब रिंग में खड़े थे तब लेसनर ने जेसीबी पूरी रिंग को हवा में उठा दिया जिसके कारण रैंस हवा में झूलते हुए नीचे गिर गए.

Brock Lesnar

आपको बातते चले कि समरस्लैम के मेन इवेटं में रोमन रैंस ने एक लास्ट मेन स्टैंडिंग मैच में ब्रॉक लेसनर के खिलाफ अपनी अनडिस्प्यूटेड डब्ल्यूडब्ल्यूई यूनिवर्सल चैंपियनशिप को डिफेंड किया. मैच में ब्रॉक ने ट्रैक्टर पर एंट्री करते हुए रोमन पर अटैक किया. इसके बाद दोनों को एक-दूसरे को टेबल पर पटकते हुए देखा गया.

ये भी पढ़ें : Veer Mahaan ने बॉलीवुड के इन सितारों को लिया आढ़े हाथों, फैंस से कहा इनकी फिल्मों का करो Boycott