comscore
Tuesday, December 6, 2022
- विज्ञापन -

Dinesh Karthik जल्द ले सकते हैं संन्यास? भावुक वीडियो पोस्ट कर दिए बड़े संकेत

Published Date:

Dinesh Karthik: भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने टी20 वर्ल्ड कप 2022 में हिस्सा लिया था. जहां उनका प्रदर्शन बेहद साधारण रहा. जिसके बाद से ही माना जा रहा है कि दिनेश कार्तिक भारत के लिए अपना आखिरी मैच खेल चुके हैं.

अब ऐसे में दिनेश कार्तिक के के संन्यास की खबरें तेज हो गई हैं. दिनेश कार्तिक ने बुधवार को एक इंस्टाग्राम पोस्ट से सनसनी फैला दी है. जिस पोस्ट के जरिए दिनेश कार्तिक ने खुलासा किया है कि टी20 विश्व कप में भारत का प्रतिनिधित्व करना उनका ‘सपना’ था.

दिनेश ने लिखा भावुक पोस्ट

दिनेश कार्तिक ने अपने ऑफिशयल इस्टाग्राम अकाउंस से पोस्ट करते हुए लिखा कि, भारत के लिए टी20 विश्व कप खेलने के लक्ष्य के लिए कड़ी मेहनत की और ऐसा करना गर्व की अनुभूति थी. मेरे सभी साथी खिलाड़ियों, कोचों, दोस्तों और सबसे महत्वपूर्ण रूप से समर्थन के लिए प्रशंसकों #DreamsDoComeTrue का धन्यवाद.

इस वीडियो में दिनेश कार्तिक के वो लम्हें कैद हैं. जिनको उन्होंने टी20 वर्ल्ड कप 2022 के दौरान जिआ है. इस वीडियो में कार्तिक टीम के साथ और टीम के खिलाड़ी और कोच के साथ अच्छा टाइम बिताते हुे नजर आ रहे हैं.

आईपीएल से मारी टीम में एंट्री

आपको बता दें कि कार्तिक ने बुधवार को अपने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का संकेत दिया है. कार्तिक ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 के प्लेऑफ में पहुंचने में मदद की थी. जिसके बाद दिनेश कार्तिक को भारतीय टीम में जगह दी गई. जिसके बाद उन्होंने पहले साउथ अफ्रीका सीरीज खेली. फिर एशिया कप और टी20 वर्ल्ड कप में टीम का प्रतिनिधित्व किया.

दिनेश कार्तिक का करियर

दिनेश कार्तिक ने 60 टी20 मैचों में 681 रन एक अर्धशकत के साथ बनाए हैं. इस दौरान कार्तिक ने 64 चौके और 21 छक्के भी ठोंके हैं. वहीं 94 वनडे में 1752 रन 9 अर्धशतकों के साथ बनाए हैं. दिनेश ने भारत के लिए 26 टेस्ट मैचों में 1025 रन बनाए हैं जहां 1 शतक और 7 अर्धशतक शामिल हैं.

ये भी पढ़ें : Suresh Raina ने KL Rahul को बताया युवाओं के लिए शांत लीडर, कही ये बड़ी बात

Ashik Kumar
Ashik Kumarhttp://hindi.thevocalnews.com
आशिक कुमार The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि खेल और मनोरंजन में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई MCU, नोएडा से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Vastu for luck: जेब में रखें इस रंग का रूमाल, हर काम में होगा लाभ ही लाभ

Vastu for luck: अधिकतर महिला अथवा पुरुष अपने साथ...