comscore
Friday, January 27, 2023
- विज्ञापन -
HomeखेलNewzealand टीम के कप्तान दिखे हार के बाद निराश, इन दो भारतीय गेंदबाजों को बताया निर्दयी

Newzealand टीम के कप्तान दिखे हार के बाद निराश, इन दो भारतीय गेंदबाजों को बताया निर्दयी

Published Date:

Newzealand की टीम को भारतीय टीम के खिलाफ वनडे सीरीज में लगातार दूसरे वनडे मैच में हार का सामना करना पड़ा. इस हार के साथ ही उन्होंने अपने हाथों से सीरीज भी गवां दी है. न्यूज़ीलैंड के कप्तान टॉम लैथम (Tom Latham) हार के बाद निराश दिखें. उन्होंने हार के बाद भारत के 2 गेंदबाजों को ‘निर्दयी’ बताया.

क्या कहा Newzealand के कप्तान ने

लैथम ने दूसरे वनडे में हार के बाद कहा, “जब भी शमी और सिराज टीम में होते हैं, तो वह एक क्वालिटी गेंदबाज के रूप में होते हैं. दोनों ही गेंदबाज लाइन और लेंथ को लेकर काफी निर्दयी है. उन्होंने हमें रन बनाने का अवसर बिल्कुल भी नहीं दिया. उनके लिए आज का दिन काफी अच्छा था. लेकिन हमारा नहीं. हम उनपर प्रेशर डालने में पूरी तरह से नाकाम रहे.”

लैथम ने आगे कहा,” हमारे शुरुआती क्रम के बल्लेबाजों के लिए दिन अच्छा नही था. टीम इंडिया ने शुरुआत में अच्छी गेंदबाजी की ओर हमें रन बनाने का मौका नहीं दिया. इस पिच से गेंदबाजों को काफी मदद मिल रही थी.”

क्लीन स्वीप से बचना चाहेगी न्यूजीलैंड की टीम

लगातार 2 हार के बाद न्यूजीलैंड की नजर अब क्लीन स्वीप से बचने पर होगी. टॉम लैथम के लिए सबसे बड़ी समस्या उनका खराब फॉर्म है. वह पहले वनडे में 24 रन ही बना सके थे. वही दूसरे वनडे में वह 17 गेंदों में मात्र 1 रन बनाकर आउट हो गए थे. दूसरे वनडे में न्यूजीलैंड के शुरुआती 5 बैटर मिलकर मात्र 11 रन बना सके थे. इनमें सबसे अधिक डेवोन कॉन्वे के 7 रन थे.

ये भी पढ़ें: Wrestlers Protest- क्यों बंद हुआ पहलवानों का धरना, जानें खेल मंत्री के साथ हुई क्या बात, बृजभूषण शरण सिंह पर कब गिरेगी गाज ?

Punit Bhardwaj
Punit Bhardwaj
पुनीत भारद्वाज एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं। उनकी रुचि बिजनेस,पॉलिटिक्स और खेल जैसे विषयों में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं। उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई AAFT से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Petrol Diesel Price Update: पेट्रोल-डीजल की कीमतें कब तक रहेंगी स्थिर? जानें आज के ताजा भाव

Petrol Diesel Price Update: ग्‍लोबल मार्केट में कच्‍चे तेल...