Chloe kelly Video : महिला फुटबॉलर ने भरे मैदान में टी-शर्ट उतार मचाया तहलका, वीडियो ने इंटरनेट पर काटा जोरदार गदर

Chloe kelly Video

Chloe kelly Video : हमारे सामने खेल के मैदान से चौंका देने वाली घटना अक्सर आती रहती हैं. लेकिन इस बार इंग्लैंड की एक महिला फुटबॉलर (Football) का ऐसा कारनामा देखने को मिला है. जिसे देख मैदान में बैठे करीब 87 हजार दर्शक दंग रह गए. महिला फुटबॉलर का ये वायरल वीडियो आपको भी हक्का-बक्का कर देखा. आप इसे एक बार देखेंगे तो आपको भी अपनी आखों पर यकीन नहीं होगा.

आपने अक्सर कई बार मैदान पर फुटबॉल के खिलाड़ियों गोल करने के बाद अपनी खुशी का जहारत करने के तौर पर अपनी जर्सी उतार कर हवा में लहराते हुए जश्न मनाते देखा होगा लेकिन कभी आपने किसी महिला फुटबॉलर को ऐसा करते हुए नहीं देखा होगा. तो आज हम आपका ये भ्रम भी दूर कर देते हैं. हम आपको इंग्लैंड की महिला फुटबॉलर क्लो कैली (Chloe Kelly) एक ऐसा वीडियो दिखाने वाले हैं. क्लो कैली के इस अजीबो-गरीब वीडियो (Video) सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया हैं.

Chloe kelly Video

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि महिला यूरो कप फुटबॉल टूर्नामेंट के फाइनल में इंग्लैंड और जर्मनी की टीमें के बीच मुकाबला खेला जा रहा है. मैच के लास्ट टामइम तक दोनों टीमें 1-1 से बराबरी पर थीं. ऐसे में एक्ट्रा टाइम में इंग्लैंड के लिए क्लो कैली ने एक शानदार गोल दागकर इंग्लैंड को यूरो कप चैंपियन बना दिया. जिसके बाद कैली ने मैदान पर हजारों दर्शकों के बीच अपनी टी-शर्ट उतार जमकर जश्न मनाया.

Chloe kelly Video

इंग्लैंड की महिला फुटबॉल टीम को यूरो कप फुटबॉल टूर्नामेंट के फाइनल में जर्मनी के खिलाफ मिली 2-1 से जीत के जश्न के कुछ अंश कैली ने अपने इस्टाग्राम अकाउंट पर भी पोस्ट कर शेयर किए हैं.

आपको बताते चले कि यूरो कप के इस फाइनल मैच को देखने के लिए लगभग मैदान में करीब 87000 दर्शक आए हुए थे. ऐसे में इंग्लैंड की कैली अपनी जर्सी उतारकर रातों-रात चर्चाओं में आ गई हैं. शायद यह पहली बार है जब किसी परुष फुटबॉलर की तहर महिला फुटबॉलर ने भी अपनी जीत का जश्न मनाया हो.

ये भी पढ़ें : Viral Video: पाकिस्तानी बल्लेबाज ने पिच पर दिखाई बड़ी मूर्खता, ऐसा काम कर किया सबको दंग, देखें वीडियो