CPL Viral Video: बाउंड्री पार जाती गेंद को उड़ते पोलार्ड ने एक हाथ से हवा में अजीबो-गरीब अंदाज में लपका, आप भी देखें तहलका मचाता ये वीडियो

CPL Viral Video

CPL Viral Video: आज कल कैरेबियन प्रीमियर लीग 2022 (CPL 2022) का जलवा देखने को मिल रहा है. जहां बल्ले और गेद से खिलाड़ी जबरदस्त कारनामें करते हुए नजर आ रहे हैं. इन कारनामों में से एक अद्भुत कारनामें का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान काइरन पोलार्ड (Kieron Pollard) का धमाकेदार जलवा देखने को मिल रहा है. पोलार्ड के इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है.

ये वीडियो सेंट लूसिया किंग्स और ट्रिनबैगो नाइट राइडर्स के बीच हुए मैच का है. जहां काइरन पोलार्ड ने एक हैरअंगेज कैच पकड़कर तहलका मचा दिया. इस कैच को जिसने भी पोलार्ड को लपकते हुए देखा वो एकदम दंग रह गया.इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि पोलार्ड ने छक्के के लिए जा रही गेंद को गजब अंदाज में एक हाथ से बाउंड्री के अंदर जाकर लपका लिया जिसे देख सभी हैरान रह गए.

ये वीडियो वायरल ट्रिनबैगो नाइट राइडर्स की पारी के 20वें ओवर का है. जहां सेंट लूसिया के बल्लेबाज अल्जारी जोसफ ने जेडन सील्स की गेंद पर लॉन्ग ऑन की ओर उठाकर मारा. जहां लॉन्ग ऑन पर पोलार्ड खड़े थे. तभी उन्होंने 6 रनों के लिए जा रही थी और बाउंड्री के पास हवा में उछलकर पकड़ लिया लेकिन वो जब जमीन पर आने वाले थे तभी उनको पता चल गया था कि उनका पैस बाउंड्री लाइन के अंदर गिरेगा और गेंद ये कैच छक्का बन जाएंग.

CPL Viral Video

ऐसे में पोलार्ड ने हवा में उछलते हुए गेंद को हवा में फेंक दिया और फिर दोबार बाउंड्री लाइन से जंप लगाकर उसे बाहर जाकर जंप लगाते हुए कैच कर लिया. इस शानदार कैच के बाद अल्जारी जोसफ की पारी का अंत हो गया.इस मैच में सेंट लूसिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 143 रन बनाए. इस लक्ष्य का पीछा करते हुए ट्रिनबैगो ने ये लक्ष्य 4 गेंद पहले 7 विकेट खोकर जीत दर्ज कर ली.

ये भी पढ़ें : Cricket Video: इन दो बल्लेबाजों ने कूट-कूटकर निकाली गेंदबाजों की हवा, मांगते नजर आएंगे पानी, देखें ये फायरिंग वीडियो