Cricket Video: गेंद डालने के बाद हवा में कूदकर पकड़ा जबरा कैच, हैरतअंगेज वीडियो देख फैंस के छूटे पसीने

Cricket Video

Cricket Video: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. ये वीडियो The Hundred क्रिकेट टूर्नामेंट का है. ये टूर्नामेंट 100 गेंदों वाला है. एजबेस्टन क्रिकेट ग्राउंड पर बर्मिंघम फिनिक्स और ट्रेंट रॉकेट्स (Birmingham Phoenix vs Trent Rockets) के बीच हुए मैच का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर आग लगा रहा है. इस धामकेदार मैच में बर्मिंघम फिनिक्स को ट्रेंट रॉकेट्स को सात विकेट से हराकर जीत हासिल की है.

इस मैच का वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. इस वीडियो में क्रिकेट की पिच पर जोरदार ड्रामा देखा जा सकता है. इस वीडियो पर अलग-अलग रिएक्शन दिए जा रहा है. फैंस इसे हाथों -हाथ शेयर कर रहे हैं और जमकर लाइक व कमेंट के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. लियाम लिविंगस्टोन के इस वीडियो ने फैंस को अपना दीवाना बना दिया है.

इस वीडियो में एक शानदार कैच ने सभी का दिल जीत लिया. तेज गेंदबाज टॉम हेल्म ने ये बेहतरीन कैच पकड़ खलबली मचा दी. ट्रेंट रॉकेट्स से खेलने वाले बल्लेबाज कॉलिन मुनरो का कैच पकड़ मैच में धमाका मचा दिया. मुनरो जिस वक्त आउट हुए तब वो 8 गेंद पर 11 रन बनाकर खेल रहे थे. हेल्म ने उन्हें अपनी ही गेंद पर एक जबरदस्त और अद्भुत कैच लपक कर आउट किया.

Cricket Video

इस मैच में ट्रेंट रॉकेट्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 100 गेंद में छह विकेट के नुकसान पर 145 रन बनाने में कामयाब रही. 146 रनों के लक्ष्य को बर्मिंघम फिनिक्स की टीम ने तीन विकेट के नुकसान पर कप्तान मोईन अली के 52 और लिविंगस्टोन के ने नाबाद 51 रनों की बदौलत जीत लिया.

ये भी पढ़ें : Cricket Video: Glenn Maxwell के छक्के ने चीरा आसमान, आप भी देखें वायरल वीडियो