Cricket Video: गेंद में भरकर गदर रबाडा ने तेज-तर्रार यॉर्कर से उगला जहर, पिच पर ओंधे मुंह गिरा बल्लेबाज, देखें ये खतरनाक वीडियो

Cricket Video

Cricket Video: आपको अक्सर सोशल मीडिया पर धमाल मचाते हुए क्रिकेट के वीडियो (Cricket Video) देखने को मिल जाते होंगे लेकिन कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जो एक ही नजर में आपके दिल में बस जाते हैं. ये वीडियो कभी बल्लेबाजों के आतिशी छक्के-चौकों के होते हैं तो कभी गेंदबाजों के गिल्लियां बिखेरने औ स्टंप तोड़ने के होते हैं. आज हम आपको एक ऐसे वीडियो के बारे में बताने वाले हैं जिसे देख आपको ऐसी ही गेंद डालने का मन करेगा अगर आप तेज गेंदबाज हैं तो.

हम जिस वीडियो के बारे में बात कर रहे हैं वो वीडियो इंग्लैंड और साउथ अफ्रीका के बीच खेले जा रहे एक मैच का है. इस मैच में इंग्लैंड की ओस से बाएं हाथ के बल्लेबाज डेविड मलान (Dawid Malan) क्रीज पर मौजूद हैं. मलान 17 गेंदों का सामना कर 1 रन पर बल्लेबाजी कर रहे हैं. साउथ अफ्रीका के लिए तेज गेंदबाज का कागिसो रबाडा (Kagiso Rabada) को आप गेंदबाजी करते हुए देख सकते हैं.

रबाडा अपना 9वां ओवर डाल रहे हैं और इस टाइम तक उनके खाते में कोई विकेट नहीं है. ऐसे में मलान को गेंद डालने के लिए रबाडा अपने रनअप से भागते हुए विकेट तक आते हैं और एक तेज तर्रात यॉर्कर गेंद डालते हैं. जिसको मलान खेल नहीं पाते और जमीन पर ओंधे मुहं गिर जाते हैं और बॉल सीधा स्टंप पर जाकर टकराती है. जिसके बाद आपको गिल्लियां हवा में उड़ती हुई नजर आती हैं.

Cricket Video

आपको बता दें कि इस वीडियो को ट्विटर अकाउंट Gills पर शेयर किया गया है, जिसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. फैंस इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं. इस वीडियो पर 1,699 लाइक हैं. वहीं इस वीडियो को अब तक 75.1K views मिल चुके हैं. इसके साथ ही इस वीडियो को 264 यूजर्स द्वारा Retweets किया जा चुका है. इसके अलावा कई लोगों ने वीडियो देखने के बाद कमेंट्स भी किए हैं. वहीं एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है कि ‘रबाडा ने शानदार गेंद से गर्दा उड़ा दिया’.

Kagiso-Rabada

ये भी पढ़ें : Viral Video: इस बल्लेबाज ने पाकिस्तानी गेंदबाजों की जबरदस्त कुटाई कर बना दी रेल, देखें गगनचुंबी छक्के-चौकों की बरसात का ये धमाकेदार वीडियो