Cricket Viral Video: Dhoni ने कूटा ऐसा गगनचुंबी छक्का कि बन गया ये बड़ा रिकॉर्ड, आप भी देखें वीडियो

Cricket Viral Video

Cricket Viral Video: इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब बवाल काट रहा है. ये वीडियो भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एम एस धोनी (MS Dhoni) का है. धोनी ने भले ही क्रिकेट के मैदान को अलविदा कह दिया हो लेकिन वो फैंस के दिलों-दिमाग में आज भी बसे हुए हैं. फैंस सोशल मीडिया पर अक्सस ऐसे वीडियो एडिट करके डालते रहते हैं जिसके जरिए वो कैप्टन कूल के बेस्ट लम्हों को क्रिकेट के दीवानों तक पहुंचा सकें.

इस कड़ी में एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें धोनी ने अपने करियर का एक बड़ा मुकाम हासिल किया है. धोनी की शान में कसीदे पढ़ता हुआ वीडियो सोशल मीडिया पर तेज से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को फैंस हाथों-हाथ शेयर रहे हैं और जमकर लाइक और कमेंट के जरिए प्रतिक्रकिया भी दे रहे हैं. इस वीडियो को देख धोनी के फैंस खुशी से झुम उठे हैं.

इस वीडियो में आप धोनी को न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलते हुए देख सकते हैं. धोनी के सामने न्यूजीलैंड के स्पिन गेंदबाज मिचेल सैंटनर गेंदबाजी करते हुए देख जा सकते हैं. सैंटनर जैसे ही धोनी को गेंद डालते हैं. वैसे ही धोनी उस गेंद पर आगे बढ़कर कदमों का इस्तेमाल करते हुए स्कीन के सामने शॉट लगाते हैं.

ये शॉट सीधा दर्शक दीर्घा में जाता है. और धोनी को एक छक्का मिलता है. इसी गजब के शॉट के साथ धोनी एक बड़ा मुकाम हासिल करते हुए नजर आते हैं. धोनी इन 6 रनों की मदद से अपने वनडे करियर में 9 हजार रन पूरे कर लेते हैं.

Cricket Viral Video

इस वीडियो को krishna_mahi786 नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. ये वीडियो वायरल हो चुकी है और हजारों लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए खूब कमेंट किए हैं.

ये भी पढ़ें : Bhuvneshwar Kumar ने अपनी तूफानी गेंद से जोस बटलर के उड़ाए होश, वीडियो देख फैंस में मचा जोरदार तहलका