Cricket Viral Video: फर्राटेदार अंदाज में जडेजा ने की बल्लेबाज की टांय-टांय फिस्स, वीडियो देख माथे से छुटा जमकर पसीना

Cricket Viral Video

Cricket Viral Video: भारतीय ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) अपनी खतरनाक गेंदबाजी और विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए ही नहीं जाने जाते हैं बल्कि मैदान पर अपनी फुर्तीली फील्डिंग के लिए भी जाने जाते हैं. उन्हें बड़े-बड़े दिग्गज खिलाड़ी उन्हें सम्मान के साथ ‘सर जडेजा’ के नाम से बुलाते हैं. इतना ही नहीं जडेजा दुनिया के बेहतरीन फील्डर्स में शुमार हैं.

रवींद्र जडेजा का एक धमाकेदार वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. इस तेजी से वायरल होते वीडियो में जडेजा का एक अलग ही अंदाज नजर आ रहा है. इस वीडियो को फैंस हाथों-हाथ शेयर रहे हैं और जमकर लाइक और कमेंट के जरिए प्रतिक्रकिया भी दे रहे हैं. इस वीडियो ने सबको अपना दीवाना बना लिया है.

Viral Video
image credits: Instagram

ये वीडियो धोनी की कप्तानी में खेले गए इंडिया और ऑस्टेलिया के बीच हुए वनडे मैच का है. जहां भारत के लिए चाइनामैन स्पिनर कुलदीप यादव को वीडियो में गेंदबाजी करते हुए देखा जा सकता है. तो वहीं ऑस्टेलिया के लिए बांए हाथ के बल्लेबाज ख्वाजा बल्लेबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं.

इस वीडियो में आप एमएस धोनी को विकेट के पीछे कीपिंग करते हुए देख सकते हैं. कुलदीप बल्लेबाज को गेंद डालते हैं जिस पर वो एक दमदार कट शॉट लगाता है. और गेंद प्वाइंट की ओर जाती है. जहां रवींद्र जडेजा फील्डिंग कर रहे होते हैं. जडेजा गेंद पर चीते की तरह झपट्टा मारकर गेंदबाज वाले छोर पर ऐसा थ्रो करते हैं कि बल्लेबाज को पवेलियन की दौड़ लगानी पड़ जीती है.

Cricket Viral Video

इस वीडियो को birendra4607 नाम के इस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. ये वीडियो वायरल हो चुकी है और हजारों लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए खूब कमेंट किए हैं.

ये भी पढ़ें : Virat और Anushka का ब्लैक एंड वाइट लुक हुआ वायरल, जानें मालदीप ट्रिप की पूरी अपडेट