Cricket Viral Video: फटे जूते पहनने वाले बल्लेबाज ने 1 ओवर में 6 छक्के कूटकर दिलाई युवराज की याद, वीडियो काट रहा है जमकर बवाल

Cricket Viral Video

Cricket Viral Video: जिंबाब्वे (Zimbabwe) के बल्लेबाज रेयान बर्ल (Ryan Barl) ने हाल ही में एक टी20 मुकाबले में बांग्लादेश के बाएं हाथ के स्पिनर नसुम अहमद जमकर कुटाई करते हुए एक नया रिकॉर्ड बना डाला. रेयान ने अहमद के एक ओवर में 34 रन कूट कर कमाल कर दिया. इस बल्लेबाज के इस अनोखे करतब का एक वीडियो इंटरनेट पर जमकर बवाल काट रहा है. इस तेजी से वायरल हो रहे वीडियो ने फैंस को अपना दीवान बना दिया है.

बांग्लादेश के लिए जिंबाब्वे की पारी का 15वां ओवर में नसुम अहमद डालने आए. क्रीज पर उस वक्त रेयान मौजूद थे. रेयान ने नसुम की शुरुआती चार गेंदों पर गंगनचुंबी छक्के लगाए. जबकि पांचवीं गेंद पर उन्होंने चौका बटोरा और छठीं गेंद पर उन्होंने एक बार फिर छक्का कूट डाला. इस मैच में रेयान बर्ल ने 28 गेंद पर 2 चौके और 6 छक्कों की मदद से 54 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली. उनकी इस पारी की बदौलत जिंबाब्वे ने इस मैच में जीत हासिल की.

Cricket Viral Video

रेयान का ये कारनामा भारतीय फैंस को युवराज सिंह की याद दिला रहा है. आपको बात दें कि टी-20 इंटरनेशनल मैच में किसी एक ओवर में सर्वाधिक रन बनाने का रिकॉर्ड भारत के युवराज सिंह के नाम सबसे पहले दर्द हुआ था. इसके बाद वेस्टइंडीज के कायरन पोलार्ड के नाम दर्ज हुआ. इन दोनों खब्बू बल्लेबाजों ने एक ओवर में 6 छक्के लगाकर 36-36 रन बटोरे हैं.

Cricket Viral Video
Image credit: Twitter/Instagram

इसके साथ ही आपको बताते चले कि न्यूजीलैंड के विस्फोटक बल्लेबाज टिम सिफर्ट एक ओवर में 34 रन बनाने का कारनामा दो बार दोहरा चुके हैं. टी20 फॉर्मेट के आने के बाद अब गेंदबाजों की जमकर धुनाई हो रही है.

ये भी पढ़ें : IND Vs WI: फ्लोरिडा के Miami Beach पर हार्दिक, श्रेयस और सूर्यकुमार ने की फुल ऑन मस्ती, तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर लगाई जोरदार आग