Cricket Viral Video: आग उगलती गेंद पर हवा में झूलती नजर आईं बल्लेबाज की गिल्लियां, देखें वायरल वीडियो

Cricket Viral Video

Cricket Viral Video: भारतीय टीम के तेज गेंदबाज हर्षल पटेल (Harshal Patel) के एक वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा रखा है. वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रहा है. ये वीडियो भारत और साउथ अफ्रीका के बीच जून में हुए पहले टी20 मैच का है. जहां इंडिया ने साउथ अफ्रीका को 7 विकेट से मात दी थी. इस वीडियो में हर्षल का एक धमाकेदार रूप देखने को मिल रहा है,

हर्षल के इस वीडियो (Video) ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया हैं. इस तेजी से वायरल होते वीडियो ने फैंस के बीच खलबली मचा रखी है. इस वीडियो को फैंस का बहुत प्यार मिल रहा है. फैंस इस वीडियो पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं. हर्षल इस वीडियो ने फैंस को अपना दीवाना बना दिया है.

इस वी़डियो में आप हर्षल पटेल को साउथ अफ्रीका के ऑलराउंडर ड्वेन प्रीटोरियस को गेंदबाजी करते हुए देख सकते हैं. हर्षल साउथ अफ्रीका की पारी के 6वें ओवर में गेंदबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं. तभी गेंदबाजी के लिए हर्षल आए और उनकी उनकी स्लो फुलटॉस गेंद पर ड्वेन प्रीटोरियस गच्चा खा गए और उनके तीनों स्टंप हवा में झूल गए. इस मैच में ड्वेन प्रीटोरियस 13 गेंदों में 29 कूट डाले.

Cricket Viral Video

इस वीडियो को इस्टाग्राम पेज worldcricket_club पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को अब तक हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. ये वीडियो वायरल हो चुकी है और हजारों लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए खूब कमेंट किए हैं.

इस मैच भारतीय टीम ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 211 रन बनाए. साउथ अफ्रीका ने 212 रनों के लक्ष्य को 19.1 ओवर में 3 विकेट गंवाकर हासिल करते भातर को 7 विकेट से मात दी.

ये भी पढ़ें : Viral Video: पाकिस्तानी बल्लेबाज ड्रेसिंग रूम में छोड़ आया अपना दिमाग, फिर पिच पर हुआ ये हश्र, देखिए वीडियो