CWG 2022: खिलाड़ियों के बीच हुआ भयंकर तांडव, हॉकी के मैदान को बनाया मार कुटाई का दंगल, देखें होश उड़ा देने वाला ये वीडियो

CWG 2022

CWG 2022: राष्ट्रमंडल खेल 2022 में खेल के मैदान पर ऐसा नजार देखा गया जिसे देख सभी आश्चर्यचकित रह गए. गुरुवार को इंग्लैंड और कनाडा के बीच खेले गए हॉकी (Hockey) मैच में खिलाड़ी आपस में भिड़ गए. जिसके बाद दोनों के बीच जमकर हाथापाई देखने को मिली. इन दोनों खिलाड़ियों के बीच मैदान पर हुई हाथपाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है.

इस तेजी से होते हॉकी प्लेयर्स के वीडियो में फैंस को जमकर रेसलिंग का मजा देखने को मिला. ये दोनों खिलाड़ी मैदान पर इस वीडियो में आपस में कुत्ते बिल्ली की तरह लड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस भारकुटाई के वीडियो को दर्शक खूब पंसद कर रहे हैं और जमकर इस पर लाइक और कमेंट कर रहे हैं.

इस दोनों खिलाड़ियों के बीच लड़ाई इतनी बढ़ गई कि बाद में रेफरी को आकर बीच-बचाव करना पड़ा. इस मैच में जीत ही इंग्लैड की टीम के लिए सेमीफाइनल में पहुंचने का एकमात्र रास्ता थी. इसी कोशिश में इंग्लैंड के प्लेयर्स को बड़े अंतर से जीत दर्ज करने की चाह में आक्रमाक खेल का प्रदर्शन कर रहे थे. इसी दौरान बलराज पनेसर (Balraj Panesar) की हॉकी स्टिक इंग्लैंड के क्रिस ग्रिफिथ (Chris Girffiths) के हाथ पर लग गई.

जिसके बाद ग्रिफिथ गुस्से में आ गए और पनेसर को धक्का दे दिया. फिर क्या था पनेशर ने भी अपने विरोधी खिलाड़ी की गर्दन पकड़ उस पर मुक्कों को बौछार कर दी. ये दोनों वीडियो में एक-दूसरे की टी शर्ट पकड़कर खींचते हुए नजर आ रहे हैं. इन दोनों की इस लड़ाई के बीच रेफरी को आकर सुलाह करनी पड़ी.

CWG 2022

इस पूरी घटना के बाद रेफरी ने कनाडा के बलराज पनेसर को रेड कार्ड दिखाया और मैदान के बाहर भेज दिया. इसके साथ ही इंग्लैंड के क्रिस ग्रिफिथ को येलो कार्ड दिखाकर चेतावनी दी गई. इस मैच को इंग्लैंड ने मैच 11-2 से जीत कर सेमीफाइनल में जगह बना ली है.

ये भी पढ़ें : Commonwealth Games 2022 के आठवें दिन भारतीय पहलवानों का दिखेगा जलवा, धाविका हिमा दास और हॉकी टीम भी मचाएगी धमाल, जानें पूरी डिटेल्स