CWG 2022 : आज सेमीफाइनल के लिए बारबाडोस से दो-दो हाथ करती नजर आएगी इंडिया

CWG 2022

CWG 2022 : कॉमनवेल्‍थ गेम्‍स 2022 (Commonwealth Games 2022) में भारतीय महिला क्रिकट टीम एक मेडल की तरफ कदम बढ़ाने के लिए बुधवार यानि 3 अगस्त को बारबाडोस के साथ मैच खेलती हुई नजर आएगी. इस वर्चुअल नॉकआउट गेम जीत के साथ ही भारतीय टीम सेमिफाइनल में जगह बना लेगी और भारत की जीत के साथ ही पाकिस्तान की सेमीफाइन में पहुंचने की सारी उम्मीदें चकनाचूर हो जाएंगे.

इंडिया बनाम बारबाडोस (IND vs BAR) के बीच ये मैच कल एजबेस्टन में भारतीय समय अनुसार रात 10:30 बजे से खेला जाएगा. इस CWG मैच को आप सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर लाइव स्ट्रीमिंग और SonyLiv ऐप देख पाएंगे. इसके साथी ही ये मैच आपको डीडी स्पोर्ट्स भी लाइव देखने को मिलेगा.

CWG 2022

CWG 2022
image credits – twitter

मंधाना का दिखेगा जलवा

भारत के लिए दूसरे मैच में पाकिस्तान के गेंदबाजों की जमकर धुनाई करने वाली भारतीय ओपनर स्मृति मंधना का जलवा इस मैच में भी देखने को मिल सकता है. इस मैच में मंधाना ने 42 बॉल में 63 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली थी.

कॉमनवेल्‍थ गेम्‍स 2022 में भारतीय टीम ने कप्तान हरमनप्रीत कौर की कप्तानी में अब तक दो मैच खेले हैं. जहां उसे ऑस्टेलिया से हार का सामना करना पड़ा तो वहीं उपने दूसरे मैच में भारतीय टीम ने पाकिस्तान को 8 विकेट से करारी मात दी थी.अब भारत और बारबाडोस को हराकर सेमीफाइनल में पहुंचना होगा.

भारतीय टीम के मुख्य खिलाड़ियों की बात करें तो सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधान, हरमनप्रीत कौर, दीप्ति शर्मा और रेणुका सिंह पर सभी की नजर रहेंगी. इस मैच को जीतकर सेमीफाइनल में पहुंचने के साथ ही भारत का एक और मेडल पक्का हो जाएंगा. ये मैच बहुत जरूरी होने वाला है दोनों ही टीमों के लिए.

ये भी पढ़ें : CWG 2022 : PM Narendra Modi ने हरजिंदर कौर को दी बधाई, असाधारण प्रदर्शन की जमकर तारीफ करते हुए कही ये बड़ी बात..