CWG 2022 Winners: कॉमनवेल्थ गेम्स के पदक विजेताओं से PM Modi की धमाकेदार मुलाकात, खिलाड़ियों को कही ये बड़ी बात..

CWG 2022 Winners

CWG 2022 Winners: आज बर्मिंघम कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 (Commonwealth Games 2022) में भारत के लिए मेडल्स जीतने वाले विजेताओं से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) अपने आवास पर मुलाक़ात की और खिलाड़ियों को उनके बेहतरीन प्रदर्शन के लिए बधाई और आने वाले फ्यूचर के लिए शुभकामनाएं दी.

इस दौरान पीएम मोदी (PM Modi) ने खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए नजर आए. पीएम ने खिलाड़ियों की जमकर तारीफ की और उन्हें रोल मॉडल बताया. इसके अलावा पीएम ने आने वाले कम्पटीशन के लिए भी खिलाड़ियो को बधाई दी है.

CWG 2022 Winners

मोदी ने कहा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आप सभी तो वहां मुकाबला कर रहे थे लेकिन यहां करोड़ों भारतीय रतजगा कर रहे थे. देर रात तक आपके हर एक्शन, हर मूव पर देशवासियों की नज़र थी. बहुत से लोग अलार्म लगाकर सोते थे कि आपके प्रदर्शन का अपडेट लेंगे. पिछली बार की तुलना में इस बार हमने 4 नए खेलों में जीत का नया रास्ता बनाया है. इस प्रदर्शन से देश में नए खेलों के प्रति युवाओं का रुझान बहुत बढ़ने वाला है.

पीएम ने आगे कहा कि 2 दिन बाद देश आजादी के 75 वर्ष पूरा करने वाला है. एक गर्व की बात है कि देश आप सभी की मेहनत से एक प्रेरणादायक उपलब्धि के साथ आजादी के अमृत काल में प्रवेश कर रहा है. पिछले कुछ हफ्तों में देश ने खेल के मैदान में दो बड़ी उपलब्धियां प्राप्त की है. कॉमनवेल्थ गेम्स में ऐतिहासिक प्रदर्शन के साथ-साथ देश ने पहली बार शतरंज ओलंपियाड का आयोजन किया, न केवल सफल आयोजन किया बल्कि सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन भी किया.

खिलाड़ियों के कॉमनवेल्थ के लिए रवाना होने से पहले भी पीएम मोदी ने वीडियो कॉन्प्रेंस के जरिए खिलाड़ियो का हौसला बढ़या था. जिसके बाद खिलाड़ियों ने देश का सिर फक्र से ऊंचा कर दिया था.

ये भी पढ़ें : Cricket Viral Video: हरमनप्रीत कौर ने पाकिस्तान को पिटने के बाद दिखाया दमदार जोश, वीडियो देख फैंस बोले हमारी छोरियां क्या छोरों से कम है..