comscore
Wednesday, February 1, 2023
- विज्ञापन -
HomeखेलBBL: डेविड वार्नर ने पैर टेक कूटा गगनचुंबी छक्का, तो गेंदबाज रह गया हक्का-बक्का, देखें ये फायरिंग वीडियो

BBL: डेविड वार्नर ने पैर टेक कूटा गगनचुंबी छक्का, तो गेंदबाज रह गया हक्का-बक्का, देखें ये फायरिंग वीडियो

Published Date:

BBL: बिग बैश लीग (big bash league) में ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर (David Warner) ने जलवा देखने को मिल रहा है. जहां से उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो मे वॉर्नर छक्का कूटते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं. और जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं.

ये वीडियो सिडनी थंडर बनाम मेलबर्न रेनेगेड्स (Sydney Thunder vs Melbourne Renegades) के बीच खेले गए मैच का है. जहां पर डेविड वार्नर ने एक ऐसा छक्का ठोक दिया. जो सीधा स्ट्रैंड में जाकर गिरा. दरअसल ऑस्ट्रेलिया में खेली जा रही बिग बैश लीग में बल्ले और गेंद से धूम धड़ाका ऐसे ही देखने को मिलता है.

डेविड वॉर्नर ने कूटा धमाकेदार छक्का

ये वीडियो सिडनी थंडर की पारी के 7वें ओवर की छठवीं गेंद का है. जहां सिडनी थंडर के लिए डेविड वॉर्नर 16 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे. तो वहीं मेलबर्न रेनेगेड्स के लिए स्पिनर कोरी रोक्चिसियोली गेंदबाजी कर रहे थे. ऐसे में मैदान पर फैंस को एक बड़ा विस्फोट देखने को मिला.

जहां डेविड वॉर्नर ने कोरी रोक्चिसियोली की फ्लाइटिड गेंद पर अपना घुटना पिच के उपर टेक कर. गेंद को मिडविकेट की ओर हवाई फायर कर दिया. डिसके बाद गेंद मिड विकेट के ऊपर से मैदान के अंदर जाकर गिरी. इसके साथ ही अंपयार ने इसे छक्के दे दिया. इस मैच में डेविड वॉर्नर 26 रन बनाकर आउट हुए.

BBL

मैच का हाल

इस मैच में मेलबर्न रेनेगेड्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 142 रन बनाए. इस स्कोर तक मेलबर्न रेनेगेड्स को पहुंचाने के लिए मार्टिन गाप्टिल ने 30, एरोन फिंच ने 22 और विल सदरलैंड ने 42 रन बनाए. इस लक्ष्य का पीछा करते हुए सिडनी थंडर की टीम नें खबर लिखे जाने तक 16 ओवर में 2 विकेट पर 115 रन बना लिए हैं. अब टीम को जीत के लिए 26 गेंदों में 30 रन की जरूरत है.

दोनों टीमों की प्लेइंग 11

सिडनी थंडर

मैथ्यू गिलक्स (wk)
डेविड वार्नर
ब्लेक निकितारस
ओलिवर डेविस
एलेक्स रॉस
डैनियल सैम्स
बेन कटिंग
नाथन मैकएंड्रू
क्रिस ग्रीन (c)
उस्मान कादिर
ब्रेंडन डॉगगेट

मेलबर्न रेनेगेड्स

मार्टिन गप्टिल
जेक फ्रेजर-मैकगर्क
सैम हार्पर (wk)
आरोन फिंच (c)
मैथ्यू क्रिचले
जोनाथन वेल्स
विल सदरलैंड
टॉम रोजर्स
केन रिचर्डसन
कोरी रोक्चिसियोली
फवाद अहमद

ये भी पढ़ें : IND vs BAN 1st Test: भारत-बांग्लादेश के बीच पहले टेस्ट में होगी कांटे की टक्कर, जानें कब और कहां फ्री में देख सकते हैं मैच

Ashik Kumar
Ashik Kumarhttp://hindi.thevocalnews.com
आशिक कुमार The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि खेल और मनोरंजन में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई MCU, नोएडा से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

EPFO अकाउंट होल्डर के लिए खुशखबरी, सरकार लेने जा रही बड़ा फैसला

EPFO: कर्मचारी भविष्य निधि संगठन पेंशन धारकों के लिये...

WhatsApp आज से इन स्मार्टफोन पर नहीं करेगा काम! जानें क्यों हुआ ये बदलाव

WhatsApp: चैटिंग के लिए सबसे ज्यादा व्हाट्सएप इस्तेमाल किया...

Pakistan: मदद की आस में बैठा रहा पाकिस्तान, IMF ने इस देश को दिए 4.7 बिलियन डॉलर

Pakistan: पड़ोसी देश पाकिस्तान की आर्थिक स्थिति इतना खराब...