comscore
Monday, December 5, 2022
- विज्ञापन -

Dhoni के मिनी हेलीकॉप्टर शॉट ने लूटी महफिल, क्रिकेट नहीं गोल्फ कोर्स के मैदान पर लगाई आग, देखें VIDEO

Published Date:

MS Dhoni: भारतीय क्रिकेट के सबसे सफल कप्तानों में से एक महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) भले ही अब क्रिकेट के मैदान पर नजर नहीं आते हो लेकिन फिर भी वो आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं. ऐसे में अब वो अपनी एक वी़डियो के जरिए फिर से लाइमलाइट में आ गए हैं. धोनी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं.

इस वीडियो में ट्विटर पर धोनी के एक फैन ने पोस्ट किया है. वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, धोनी का मिनी हेलीकॉप्टर शॉट.. इस वीडियो में धोनी को एक बार फिर शानदार हेलीकॉप्टर शॉट खेलते हुए देखा जा सकता है.

धोनी के मिनी हेलीकॉप्टर शॉट की धूम

इस वीडियो में एमएस धोनी ने हेलीकॉप्टर शॉट तो खेला है लेकिन उन्होंने ये शॉट क्रिकेट के ग्राउंड पर नहीं बल्कि गोल्फ कोर्स (Golf Course) के मैदान पर खेला है. वीडियो में धोनी गोल्फ खेलते हुए नजर आ रहे हैं. जहां वो अपनी स्टिक से बॉल को गॉल में डालने की कोशिश करते हुए नजर आ रहे हैं.

इस दौरान धोनी बहुत अच्छा गोल्फ खेलते हुए नजर आ रहे हैं. ये वीडियो जैसे-जैसे आगे बढ़ता है. धोनी अपने पुराने क्रिकेट के अवतार में नजर आने लगते हैं और एक लॉग शॉट मारते हैं. ये शॉट उन्होंने बिल्कुल ऐसे मारे जैसे वो क्रिकेट के मैदान पर अपने बल्ले से अक्सर हेलीकॉप्टर शॉट मारा करते थे.

धोनी ने हाल ही में दिया था बेतुका बयान

धोनी बीते रविवार को अपने फैंस के साथ लाइव आए. जहां वो ओरियो बिस्किट का विज्ञापन करते हुए नजर आए. इस दौरान ओरियो बिस्किट को टी20 वर्ल्ड कप 2022 (t20 world cup 2022) में जीत का फॉर्मूला बताया है. साथ ही कहा कि 2011 के वर्ल्ड कप में ओरियो जीत का अहम हिस्सा था.

जिसके बाद ट्विटर पर भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर को ट्रोल किया गया था. जिसके बाद उन्होंने एक वीडियो शेयर की थी. जिसमें वो कुत्ते के साथ नजर आ रहे थे. जिसमें उन्होंने उस डॉग का नाम ओरियो बताया था. 2011 के वर्ल्ड कप में गंभीर ने मुश्किल वक्त में 97 रनों की धमाकेदार पारी खेल टीम को जीत दिलाई थी.

DHONI

MS Dhoni ने जीती है ICC की सभी ट्रॉफी

इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह चुके एमएस धोनी आईसीसी के सभी इवेंट (वनडे वर्ल्ड कप, टी20 वर्ल्ड कप और चैंपियन ट्रॉफी) जीतने वाले दुनिया के एकमात्र कप्तान हैं. वह आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स को अपनी कप्तानी में चार बार चैंपियन बना चुके हैं.

धोनी का इंटरनेशनल करियर

एमएस धोनी ने 15 अगस्त 2020 को इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट ले लिया था. धोनी ने अपना आखिरी इंटरनेशनल मुकाबला 2019 के वर्ल्ड कप में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था. 41 साल के एमएस धोनी ने 350 वनडे, 98 टी20 इंटरनेशनल और 90 टेस्ट मैच खेलकर 17266 रन बनाए. इस दौरान उन्होंने 108 अर्धशतक और 16 शतक लगाए. धोनी की कप्तानी में टीम इंडिया तीन आईसीसी खिताब जीतने में सफल रही थी.

ये भी पढ़ें: T20 World Cup 2022 के लिए भारतीय टीम को मिली नई जर्सी,BCCI ने ट्वीट कर की लॉन्च

Ashik Kumar
Ashik Kumarhttp://hindi.thevocalnews.com
आशिक कुमार The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि खेल और मनोरंजन में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई MCU, नोएडा से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें