comscore
Monday, December 5, 2022
- विज्ञापन -

Suresh Raina के बाहुबली अवतार से फैंस दंग, क्रिकेट छोड़ शुरू की वेटलिफ्टिंग, देखें VIDEO

Published Date:

Suresh Raina: भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) आज कल खूब धमाल मचा रहै हैं. ऐसे में उनके वीडियो सोशल मीडिया पर रोज वायरल होते रहते हैं. इस समय सुरैश रैना रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में इंडिया लीजेंड की ओर से खेलते हुए नजर आ रहे है. जहां से उनके बल्ले और गेंद से धमाके करते हुए कई वीडियो रोज सामने आते रहे हैं.

ऐसे में सुरेश रैना का एक ओर वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से धमाल मचा रहा है. इस में 35 साल के सुरेश रैना का बाहुवली अवतार देखने को मिल रहा है जिसे देख रैना के फैंस खुशी से झूम उठे हैं. रैना इस वीडियो में बल्ले या गेंद से मैदान पर नहीं बल्कि मैदान से दूर अपनी तागत और फिटनेस का नमूना दिखाते हुए नजर आ रहे हैं.

फाइनल से पहले रैना में जागा विश्वास

इस वीडियो सुरेश रैना ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो को कैप्शन में रैना ने लिखा है. रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के फाइनल के लिए इंडिया लीजेंड पूरी तरह तैयारी है. विश्वास करें. #IndiaLegends आपको बता दें कि रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के फाइनल में इंडिया लीजेंड की टीम पहुंच चुकी है.

जिम में बहाया जमकर पसीना

सुरेश रैना उसी की जमकर तैयारी करते हुए नजर आ रहे हैं. रैना इस दौरान जिम में वर्कआउट करते हुए नजर आ रहे है. रैना अपनी ट्रेनिंग के दौरान वेट उठाते हुए देखे जा सकते हैं. इस दौरान उनके पास जिम ट्रेनर भी मौजूद हैं. जो कि रैना को गाइड करते हुए उनकी मदद कर रहे हैं.

ऑस्ट्रेलिया को हराकर फाइनल में बनाई जगह

इंडिया लीजेंड रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2022 में ऑस्ट्रेलिया लीजेंड को पांच विकेट से हाराकर फाइनल में जगह बनाई है. इस मैच में ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट के नुकसान पर 171 रन का लक्ष्य इंडिया लीजेंड्स को दिया. इस लक्ष्य का पीछा करते हुए इंडिया लीजेंड्स ने भी पांच विकेट खोकर चार गेंद रहते हुए मैच जीतकर फाइनल में प्रवेश कर लिया है.

फाइनल में किस्से भिड़ेगी इंडिया लीजेंड

इस मैच में भारत के लिए कप्तान सचिन 38, सुरेश रैना 11, युवराज 18 और नमन ओझा 62 गेंदों में 90 रन बनाए. अब भारतीय टीम का सामना फाइनल में श्रीलंका या वेस्टइंडीज की टीम के साथ होगा. जो टीम श्रीलंका या वेस्टइंडीज के बीच होने वाले मैच की विजेता होगी उससे फाइनल में इंडिया लीजेंड की टक्कर होगी.

ये भी पढ़ें : Suresh Raina ने हवा में चीते जैसी छलांग लगाकर दबोचा हैरतअंगेज कैच, देखें वीडियो

Ashik Kumar
Ashik Kumarhttp://hindi.thevocalnews.com
आशिक कुमार The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि खेल और मनोरंजन में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई MCU, नोएडा से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Chanakya Niti: वास्तव में पाना चाहते हैं अपने जीवन में सफलता, तो हंस से सीखें ये कला

Chanakya Niti: आचार्य चाणक्य द्वारा व्यक्ति को जीवन में...