comscore
Tuesday, December 6, 2022
- विज्ञापन -

FIFA World Cup 2022: धरी रह गई चालाकी! स्ट्राइकर्स ने गोल पोस्ट को चीरते हुए दाग दिया धांसू शॉट, देखें वीडियो

Published Date:

FIFA World Cup 2022: कतर में खेले जा रहे फीफा वर्ल्ड कप 2022  (FIFA World Cup 2022) में बुधवार को स्पेन और कोस्टा रिका (Spain and Costa Rica) के बीच मैच हुआ. जहां स्पेन ने धमाकेदार शुरुआत करते हुए कोस्टरिका को बुरी तरह से पटखनी दे दी. इस मैच में स्पेन ने ऐसा दबदवा दिखाया की कोस्टरिका एक गोल तक नहीं कर पाई और 7-0 से इस मैच का हार गई. स्पेन ने इस जबरदस्त जीत के साथ धमाकेदार शुरूआत की है.

इस मैच में दर्शकों को काफी ज्यादा रोमांचक पल देखने को मिले. जिसके कई सारे वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं. जिसके फैंस काफी ज्यादा पंसद कर रहे हैं और वीडियो पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं.

स्पेन के आगे बौनी साबित हुइ कोस्टारिका

इस मैच में स्पेन के स्ट्राइकर्स ने शूरू से ही कोस्टा रिका के उपर हावी नजर आए. उन्होंने एक के बाद एक 7 दनादन गोल दाग दिए. ये वर्ल्ड कप में स्पेन की सबसे बड़ी जीत में दर्ज हो गई है. स्पेन की टीम ने शादरार खेल दिखाते हुए गोल पर 17 शॉट मारे जिनमें से सात बार गेंद नेट्स में गई और टीम को एक गोल मिला.

स्पेन की ओर से टोरेस ने दो गोल दागे. उन्होंने 31वें और 54वें मिनट में किए. इसके अलावा डैनी ओल्मो (11वें मिनट), मार्को असेंसियो (21वें मिनट), गावी (74वें मिनट), कार्लोस सोलेर (90वें मिनट) और अल्वारो मोराटा (90 प्लस दो मिनट) ने एक-एक गोल दागे. इस खिलाड़ियों ने कोस्टारिका की टीम को पलटवार करने का मौका तक नहीं दिया.

FIFA World Cup 2022: आज के मैच

आज फीफा वर्ल्ड कप में 4 मैच खेले जाने हैं. जहां पर चारों टीमों को जीत तो चार टीमों को हार मिलना पक्का है. ऐसे में स्विट्जरलैंड की टीम कैमरून के खिलाफ पहले मैच में जीत दर्ज कर सकती है. वहीं दक्षिण कोरिया , पुर्तगाल और ब्राजील भी जीत दर्ज करने की प्रबल दावेदार हैं.

स्विट्जरलैंड बनाम कैमरून दोपहर 3:30 बजे
उरुग्वे बनाम दक्षिण कोरिया शाम 6:30 बजे
पुर्तगाल बनाम घाना रात 9:30 बजे
ब्राजील बनाम सर्बिया रात 12:30 बजे

ये भी पढ़ें: आया ना मजा! एगल देख लेफ्ट में मारी गोलकीपर छलांग, स्ट्राइकर ने मौके का फायदा उठाकर कर दिया खेला, देखें वीडियो

Ashik Kumar
Ashik Kumarhttp://hindi.thevocalnews.com
आशिक कुमार The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि खेल और मनोरंजन में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई MCU, नोएडा से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Vastu for luck: जेब में रखें इस रंग का रूमाल, हर काम में होगा लाभ ही लाभ

Vastu for luck: अधिकतर महिला अथवा पुरुष अपने साथ...