Gautam Gambhir Virat Kohli Fight पर खुलकर बोले पाकिस्तानी बल्लेबाज शहजाद, कहा गंभीर को है कोहली से जलन

 
Gautam Gambhir Virat Kohli Fight पर खुलकर बोले पाकिस्तानी बल्लेबाज शहजाद, कहा गंभीर को है कोहली से जलन

Gautam Gambhir Virat Kohli Fight: इंडिया के सुपरस्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) और पूर्व बल्लेबाज गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) को लेकर पाकिस्तान के अहमद शहजाद (Ahmed Shehzad) ने अजीबो-गरीब बयान दे दिया है. दरअसल विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच कई मौकों पर तीखी बहस देखी जाती है. भारत में हाल ही में हुए आईपीएल 2023 के एक मैच में गंभीर और कोहली के बीच जमकर कहा-सुनी हुई थी. इस दोनों के बीच हाथ उठाने तक की नौबत आ गई थी कि तभी साथी खिलाड़ियों ने इसका बचाव किया था. गंभीर कोहली के बारे में और कोहली गंभीर के बारे में खुलकर नहीं बोलते हैं. ये दोनों ही बल्लेबाज दिल्ली के लिए घरेलू क्रिकेट खेलते थे. इन्होंने साथ ही काफी क्रिकेट खेला है लेकिन अब इन दोनों के बीच मैदान पर टकराव ही देखने को मिला है.

विराट की कामयाबी से जलते हैं गंभीर

पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज अहमद शहजाद ने नादिर अली पॉडकास्ट में विराट कोहली और गौतम गंभीर की फाइट को लेकर बयान देते हुए कहा है कि, मुझे किसी ने एक वीडियो भेजी थी जिसमें गंभीर विराट को अपना मैन ऑफ द मैच देने की बात कर रहे है. आपको अपना मैन ऑफ द मैच देने के लिए विराट ने कहा था क्या, या फिर विराट के साथ आने वाले समय में दुर्व्यवहार करने के मुआवज़े के तौर उन्हें मैन ऑफ द मैच दिया था.

WhatsApp Group Join Now

शहजाद आगे बात करते हुए कहते हैं कि, “विराट कोहली ने क्रिकेट के मैदान पर शानदार खेल दिखाकर बहुत कुछ पाया है जिसके लिए पूरा विश्व उनका सम्मान करता है. ऐसा लगता है कि गौतम गंभीर इस बात को पचा नहीं पा रहे हैं कि कोहली ने अधिक सम्मान अर्जित किया है वो भी कम उम्र में.”

https://www.youtube.com/watch?v=jL9pjIY63qc&t=1470s

आपको बता दें कि 1 मई को लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच आईपीएल (IPL 2023) का 43वां मैच लखनऊ के इकाना क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया. इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर आरसीबी ने 126 रन बनाए. जिसके जवाब में लखनऊ की पूरी टीम 108 रन पर ऑलआउट हो गई और 18 रन से मैच हार गई.

इस मैच के दौरान लखनऊ सुपर जायंट्स की पारी के अंतिम ओवरों में तेज गेंदबाज नवीन उल हक और विराट कोहली के बीच पहले विवाद हुआ. मैच जीतने के बाद हाथ मिलाते वक्त विराट कोहली ने गौतम गंभीर का हाथ झटक दिया. जिसके बाद काइल मेयर्स के विराट के साथ झगड़ते हुए नजर आए. इसी बीच गौतम गंभीर भी गुस्से में कुद पड़े जिसके बाद इन दोनों खिलाड़ियों के बीच जमकर तीखी बहस हुई. नौबत हाथापाई पर आ गई थी लेकिन केएल राहुल और अमित मिश्रा ने इस लड़ाई को सुलझाया. इससे पहले भी गौतम गंभीर और विराट कोहली के बीच कई बार तकरारा देखने को मिली है.

ये भी पढ़ें : Gautam Gambhir ने इंडिया की हार के बाद बताई सच्चाई, कर दिया दूध का दूध पानी का पानी, आप भी जानें पूरी कहानी

Tags

Share this story