Sanga को लेकर मिला शुभ संकेत, जल्दी हो सकती है यहां एंट्री, जानें पूरा मामला

Sanga

Sanga: डब्ल्यूडब्ल्यूई एनएक्सटी (WWE NXT) में भारतीय सुपरस्टार सांगा (Sanga) उर्फ सौरव गुर्जर (Saurav Gurjar) का धमाल लगातार देखने को मिल रहा है. सांगा अपने विरोधियों को लगातार धूल चटाते जा रहे हैं. जहां एक ओर वो लगातार मैच जीतते जा रहे हैं तो वहीं उनकी फैन फॉलोइंग में जबरदस्त बढ़ोत्तरी देखने को मिल रही है. जिसको देखकर लगाता है कि सांगा जल्द ही कुछ बड़ा धमाका करने वाले हैं.

सूत्रों की माने तो सांगा NXT से WWE के मैन रोस्टर में जल्द ही एंट्री कर सकते हैं. क्योंकि WWE में हर साल कई सारे NXT स्टार्स का मेन रोस्टर पर डेब्यू देखने को मिलता है. ऐसे में कयाश लगाए जा रहे हैं कि सांगा भी जल्द  रॉ (Raw) या स्मैकडाउन (SmackDown) में डेब्यू कर सकते हैं.

आपको बता दें कि सांगा को NXT में काफी ताकतवर दिखाया जा रहा है. कुछ समय पहले सांगा SmackDown में नजर आए थे. जिससे साफ तौर पर अनुमान लगाया जा सकता है कि सांगा को WWE मेन रोस्टर पर लाने की प्लानिंग कर रही है.

जानकारी के लिए बताते चलें कि सांगा को मुख्य टीवी पर नहीं बल्कि SmackDown में डार्क मैच लड़ते हुए देखे गया था. जब किसी भी रेसलर को इस तरह के मैच दिए जाते हैं तो माना जाता है उसे मेन रोस्टर पर लाने की तैयारी की जा रहीं हैं.

Sanga

WWE में सांगा खुद को एक खतरनाक सुपरस्टार के रूप में साबित कर सकते हैं. सांगा के पास अच्छी हाइट है. अब सांगा भी वीर महान की तरह अपनी छाप छोड़ सकते हैं. लेकिन अब NXT 2.0 में सांगा का अगला प्रतिद्वंदी कौन होगा यह देखना भी दिलचस्प होने वाला है.

ये भी पढ़ें : TATA IPL 2022: पुष्पा बने वॉर्नर के फायर का जलवा देख फैंस हुए घायल, आपने देखा क्या ये वायरल वीडियो