Hardik Pandya की सनसनती गेंद ने स्टंप तोड़ते हुए हवा में बिरखेरीं गिल्लियां, देखें ये घातक वीडियो

Hardik Pandya

Hardik Pandya : भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) का जलवा वेस्टइंडीज के खिलाफ मंगलवार को खेल गए तीसरे टी20 मैच में दिखाई दिया. इस मैच में वेस्टइंडीज को 1 ओवर बाकी रहते हुए इंडिया ने 7 विकट से मात दे दी. इस मैच में हार्दिक बल्ले से भले ही कुछ ना कर पाए हों लेकिन उन्होंने गेंद से जोरदार कहर बरपाया. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है.

हार्दिक पांड्या के इस तेजी से वायरल होते वीडियो ने फैंस के बीच खलबली मचा रखी है. इस वीडियो को फैंस का बहुत प्यार मिल रहा है. फैंस इस वीडियो पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं. इस वीडियो ने फैंस को हार्दिक पांड्या का दीवाना बना दिया है.

Hardik Pandya
image credits- https://twitter.com/hardikpandya7

इस मैच में भारत के लिए हार्दिक वेस्टइंडीज की पारी का 7 सातंवा ओवर डालने आए. तब तक सभी भारतीय गेंदबाजों की वेस्टइंडीज के बल्लेबाजों ने जमकर धूनाई कर दी थी. बैंडन किंग औक काइल मेयर्स ने मिलकर 6 ओवर के पावरप्ले में टीम का स्कोर बिना विकेट गवाए 45 रन तक पहुंचा दिया था. ऐसे में हार्दिक ने भारत को पहली सफलता दिलाई.

इस वीडियो (Video) में आप देख सकते हैं कि भारत के लिए हर्दिक पांड्या गेंदबाजी कर रहे हैं और वेस्टइंडीज के लिए ब्रैंडन किंग 20 रनों पर बल्लेबाजी कर रहे हैं. तभी वो हार्दिक की तेज-तर्रार गेंद को किंग आसमान में उड़ाने की कोशिश में अपने ड़डे तुठवा लेते हैं. इस मैच में हार्दिक ने 4 ओवर में 19 रन देकर 1 विकेट अपने नाम किया.

Hardik Pandya

मैच का हाल

इस मैच में वेस्टइंडीज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 164 रन बनाए. भारतीय टीम ने लक्ष्य का पीछा करते हुए 19 ओवर में तीन विकेट गवाकर 165 रन बनाकर जीत हासिल कर ली. इसके साथ ही टीम इंडिया 5 मैचों की टी 20 सीरीज में 2-1 से आगे हो गई है.

ये भी पढ़े : IND Vs WI 2nd T20 : वेस्टइंडीज के सामने लाचार नजर आए भारतीय बल्लेबाज, 5 विकेट से मिली करारी हार

.