Veer Mahaan की किस बात को सुन छूटे विरोधियों के पसीने, जानिए इस वीडियो में..

veer mahaan

Veer Mahaan के लिए WWE (world wrestling entertainment) में पिछले कुछ समय में जबरदस्त क्रेज देखा गया है. भारतीय सुपरस्टार वीर महान (Veer Mahaan)  का जलवा डब्ल्यूडब्ल्यूई के शुरूआती मैचों से ही देखने को मिल रहा है. वीर महान कभी अपने इंटरव्यू तो कभी अपनी धमाकेदार मैचों के चलते अक्सर फैंस के बीच बने रहते हैं.

इस हफ्ते हुए WWE RAW में वीर महान ने अपनी बतों से अपने विरोधियों की ऐसी हवा टाइट की है कि उनके विरोधी कभी भी उनको हल्के में लेने की कोशिश नहीं करेंगे. इस इटरव्यू में वीर महान से रे मिस्टीरियो पर लगातार हमला करने के बारे में सवाल पूछा गया.

जहां वीर महान कहते हुए नजर आए कि  रे मिस्टीरियो पर उनकी जीत तो सिर्फ एक शुरुआत थी. अभी तो उन्हें कई बड़े बड़े नामों को धूल चटानी है. इसके बाद वीर महान लॉकर रूम में चले गए.

वीर महान लॉकर रूम के अंदर कहते हैं कि मैं सबको एक भयंकर मंजर का दर्शन कराऊंगा. मुझे कोई नहीं रोक सकता और मुझे तब तक कोई नहीं रोक सकता, जब तक मैं सभी सुपरस्टार्स का मांस हड्डी से अलग न कर दूं.

वीर महान के इस बयान ने चारों और सनसनी मचा दी है. इसके बाद अनुमान लगाए जाने लगे हैं कि वीर महान जल्द ही WWE के किसी दिग्गज से मुकाबला करते हुए नजर आ सकते हैं.

हाल ही में WWE Raw के बीते हुए एपिसोड में मनी इन द बैंक (Money in the Bank) के लैडर मैच में जगह पाने के लिए WWE सुपरस्टार के बीच बैटल रॉयल देखने को मिला. जिसमें काफी ज्यादा धमाका देखने को मिला. इस घामासान में रॉ (Raw) और स्मैकडाउन (SmackDown) रोस्टर के कई सुपरस्टार्स ने हिस्सा लिया. ये मैच अंत में रिडल  (Riddle) ने जीता लिया.

इस मैच में भारतीय सुपरस्टार वीर महान (Veer Mahaan) और शैंकी (Shanky) के साथ-साथ जिंदर महल ने भी इस मैच का हिस्सा लिया. ये सभी भारतीय सुपरस्टार लैडर मैच में जगह बनाने में नाकाम रहे. जिसके बाद भारतीय फैंस का दिल टूट गया.

Veer Mahaan

Veer Mahaan का टूटा सपना

मैच की शुरुआत में वीर महान ने जबरदस्त तरीके से अटैक करते हुए अकीरा टोजावा और शेल्टन बेंजामिन को एलिमिनेट भी किया. जिसके अली ने वीर महान पर घातक अटैक किया और डॉमिनिक और रे मिस्टीरियो ने वीर महान के ऊपर 619 मूव लगाते हुए एलिमिनेट कर दिया.

Veer Mahaan

7 फुट लंबे भारतीय सुपरस्टार को मिला धोखा

भारतीय सुपरस्टार शैंकी ने मैच के समय आर ट्रुथ ने डांस करना शुरू कर दिया जो जिंदर महल को यह पसंद नहीं आया और उन्होंने शैंकी के साथ मिलकर पहले आर ट्रुथ को एलिमिनेट कर दिया. जिसके बाद उन्होंने शैंकी को धोखा देते हुए मैच से एलिमिनेट कर दिया.

रिडल के हाथ लगी जीत

इस मैच के अंत में से पहेल जिंदर महल खुद भी इस मैच बाहर से हो गए. जिसके बाद आखिरी टाइम में यह मैच रिडल ने जीत लिया. उन्होंने एप्रैन पर द मिज को जबरदस्त RKO लगाते हुए एलिमिनेट कर दिया और लैडर मैच में अपनी जगह बना ली. इसी के साथ भारत के तीन सुपरस्टार्स के पास लैडर मैच में जगह बनाने का मौका था जो उन्होंने आसानी से गंवा दिया.

ये भी पढ़ें : WWE: Seth ने Riddle पर किया ऐसा घातक वार कि फैंस की आंख रह गईं फटी की फटी, आप भी देखें वीडियो