comscore
Saturday, April 1, 2023
- विज्ञापन -
HomeखेलRohit Sharma: हार के खतरे से विचलित हुए हिटमैन, सिराज की गलती पर की ये हरकत, देखें वीडियो

Rohit Sharma: हार के खतरे से विचलित हुए हिटमैन, सिराज की गलती पर की ये हरकत, देखें वीडियो

Published Date:

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जहां पर उनकी परेशनी साफ तौर पर देखी जा सकती है. इस वीडियो को फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो पर फैंस जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं. ये वीडियो भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच इंदौरा में खेले जा रहे है तीसरे टेस्ट मैच का है. जहां पर मैच के दूसरे दिन भारत के कप्तान रोहित शर्मा को काफी ज्यादा विचलित देखा गया. इस मैच में भारत के कप्तान ने परेशानी में अपने चेहरे को ढक लिया. क्योंकि इस मैच की दोनों पारियों में उनकी टीम ताश के पत्तों की तरह बिखर गई. जहां भारत की टीम पहली पारी में 109 तो दूसरी पारी में 163 रन पर आउट हो गई. अब ऑस्ट्रेलिया की टीम को जीत के लिए 76 रनों की जरूरत है.

सिराज की गलती पर रोहित हुए विचलित

इस मैच के दौरान जब मोहम्मद सिराज का विकेट गिरा तो रोहित शर्मा को काफी विचलित देखा गया. दरअसल भारत के लिए मोहम्मद सिराज 10वें नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए आए. भारत के तब तक 9 विकेट हो चुके थे. ऐसे में दूसरे छोर पर अक्षर पटेल शानदार लय में नजर आ रहे हैं. उनके उपर बड़े शॉट्स खेल रनों को आगे बढ़ाने का मौका था.

मोहम्मद सिराज का काम सिर्फ सिंगल लेना और विकेट पर टिक कर खेलना था. लेकिन इसके बावजूद सिराज ने कदमों का इस्तेमाल कर आगे बढ़कर छक्का लगाने की कोशिशि की थी. इस दौरान सिराज की गिल्लियां हवा में बिखर गईं. ये पूरी घटना भारत की दूसरी पारी के 61वें ओवर की 3 गेंद पर हुई. जिसके बाद ड्रेसिंग रूम में बैठे रोहित शर्मा का अजीबो गरीब रिएक्शन देकने को मिला.

मैच का पूरा हाल

इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने पहली पारी में 109 रन बनाए. जिसके जबाव में ऑस्ट्रेलिया की टीम ने 197 रन बनाए. भारत दूसरी पारी में एक बार फिर 163 रन पर आउट हो गए. इस भारत सिर्फ ऑस्ट्रेलिया को 76 रन ही दे पाया है. भारत के लिए दूसरी पारी में ज्यादातर बल्लेबाज गैरजिम्मेदारान और आक्रामक शॉट खेलेत हुए आउट हुए. भारत की ओर से केवल चेतेश्वर पुजारा ने अर्धशतकीय पारी खेली. उन्होंने 59 रन की पारी खेली. इस मैच में पुजारा ने एक छक्का भी मारा जिस पर ड्रेसिंग रूम में बैठे रोहित शर्मा ने अजीबो-गरीब रिएक्शन दिया.

भारत और ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग 11

भारत

रोहित शर्मा (कप्तान)
शुबमन गिल
चेतेश्वर पुजारा
विराट कोहली
श्रेयस अय्यर
श्रीकर भरत
रविंद्र जडेजा
आर अश्विन
अक्षर पटेल
मोहम्मद सिराज
उमेश यादव

ऑस्ट्रेलिया

उस्मान ख्वाजा
ट्रैविस हेड
मारनस लाबुस्चगने
स्टीवन स्मिथ (c)
पीटर हैंड्सकॉम्ब
कैमरन ग्रीन
एलेक्स केरी (w)
मिशेल स्टार्क
नाथन लियोन
टॉड मर्फी
मैथ्यू कुह्नमैन

ये भी पढ़ें : Arshdeep Singh की लहराती गेंदों से पस्त हुआ साउथ अफ्रीका, 1 ओवर में झटके 3 विकटे

Ashik Kumar
Ashik Kumarhttp://hindi.thevocalnews.com
आशिक कुमार The Vocal News Hindi में बतौर Senior Sub Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि खेल और मनोरंजन जैसे विषयों में हैं. इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई MCU, नोएडा से की है.
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Noida: एक्शन में नोएडा प्राधिकरण, 182 करोड़ का बकाया होने पर तीन टॉवर किए सील

Noida: नोएडा प्राधिकरण बकाएदारों के खिलाफ लगातार कार्रवाई करने...

इंदौर हादसे में मौत के कुएं से निकले शख्स ने सुनाई आपबीती, जानकर कांप जाएगी रूह

IndoreTemple: इंदौर के बेलेश्वर महादेव झूलेलाल मंदिर हादसे में...

Monalisa ने चमचमाती साड़ी पहन ‘देसी गर्ल’ पर लगाए गजब ठुमके, वीडियो देख पतली कमर पर अटकी फैंस की निगाहें

मोनालिसा (Monalisa) भोजपुरी इंडस्ट्री की क्वीन मानी जाती हैं. सोशल मीडिया...