comscore
Sunday, November 27, 2022
- विज्ञापन -

IND vs ENG ODI: Shikhar Dhawan ने पहले वनडे के लिए कसी कमर, वीडियो में ताबड़तोड़ शॉट्स लगाते हुए आए नजर

Published Date:

IND vs ENG ODI: भारतीय टीम के बांए हाथ के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) की लंबे अरसे बाद टीम इंडिया में वापसी हुई है. शिखर धवन ने इंग्लैंड के खिलाफ 12 जुलाई से शुरू होने वाली 3 मैचों की वनडे सीरीज के लिए अपनी तैयारी शुरू कर दी है. शिखर को इससे पहले जमकर नेट्स पर बल्लेबाजी का अभ्यास करते हुए देखा गया. जिसका वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है.

आपको बता दें कि शिखर धवन 2018 से टेस्ट टीम से और पिछले साल टी20 विश्व कप से पहले से ही उन्हें टी20 टीम से भी बाहर कर दिया गया था लेकिन शिखर नियमित रूप से वनडे टीम का हिस्सा हैं.

Shikhar Dhawan
image credit: shikhar dhawan/twitter

शिखर ने पहले वनडे से पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की है. जिसमें उन्हें नेट्स पर अभ्यास करते हुए देखा जा सकता है. इस वीडियो में शिखर प्रेक्टिस किट में नजर आ रहे हैं और जमकर शॉट्स खेलने की प्रैक्टिस करते हुए नजर आ रहे हैं.

IND vs ENG ODI

 शिखर को उम्मीद थी कि TATA IPL 2022 में शानदार प्रदर्शन करने के बाद आखिर उनको टीम इंडिया में जगह दी जाएगी लेकिन पहले साउथ अफ्रीका के खिलाफ घरेलू टी20 सीरीज और फिर आयरलैंड के खिलाइ 2 टी20 मैचों से उन्हें बाहर रखा गया. जिसके बाद शिखर लगभग हताश हो गए थे लेकिन जब बीसीसीआई (BCCI) ने इंग्लैड के खिलाफ होने वीली 3 वनडे मैचों की सीरीज के लिए टीम का ऐलान किया तो उसमें शिखर को शामिल किया गया.

वनडे के लिए टीम इंडिया के सदस्य

वनडे के लिए भारतीय टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन, ईशान किशन, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, जे बुमराह , प्रसिद्ध कृष्णा, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, अर्शदीप सिंह.

ये भी पढ़ें : IND Vs ENG Test 2022: रोहित शर्मा के बाहर होते ही शुभमन गिल को मिला नया जोड़ीदार, जानें इसके जादुई आंकड़े

Ashik Kumar
Ashik Kumarhttp://hindi.thevocalnews.com
आशिक कुमार The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि खेल और मनोरंजन में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई MCU, नोएडा से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

हौंडा स्कूटी को महज 13 हजार रुपए में करें अपने नाम, जाने फुल ऑफर डिटेल्स

Secondhand Honda Scooty: सिर्फ 13100 रूपये में ख़रीदे सेकंड...