comscore
Friday, December 2, 2022
- विज्ञापन -

IND vs ENG: सेमीफाइनल खेलने के लिए मेलबर्न से एडिलेड पहुंची टीम इंडिया, जानें कब करेगी प्रैक्टिस – Video

Published Date:

IND vs ENG: भारतीय टीम इंग्लैंड से सेमीफाइन मैच खेलने के लिए मेलबर्न से एडिलेड (Adelaide) पहुंच चुकी है. जहां भारतीय टीम मंगलवार से प्रैक्टिस शुरू करेगी. ये मैच इंडिया के लिए बहुत अहम होने वाला है. इस मैच में हार और जीत ही इंडिया के ट्रॉफी जीतने के सपने को आगे बढ़ाएगी. टी20 वर्ल्ड कप 2022 के दूसरे सेमीफाइनल (T20 World Cup Semi Final) में टीम इंडिया इंग्लैंड (IND vs ENG) से भिड़ेगी. ये मैच गुरूवार यानी10 नवंबर को एडिलेड ओवल में खेजा जाएगा. ये मैच भारतीय समयानुसार दोपहर 1:30 बजे से खेला जाएगा. 

बीसीसीआई ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल से एक वीडियो पोस्ट कर टीम इंडिया के मेलबर्न से एडिलेड पहुंचने की जानकारी फैंस को दी है. इस वीडियो में टीम इंडिया की बस आपको दिखाई दे रही है. जिसमें से सबसे पहले टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा नीचे उतरते हुए दिखाई दे रहे हैं.

इसके बाद उपकप्तान केएल राहुल, विकेट कीपर दिनेश कार्तिक और पूर्व कप्तान विराट कोहली को बस से बाहर आते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में आगे अन्य खिलाड़ी दिखाई दे रहे हैं और इस वीडियो में अंत में सूर्यकुमार यादव आते हुए दिखाई दे रहे हैं. जिसके बाद इंडिया का एक फैन बाजा बजाकर टीम का स्वागत कर रहा है. इसके साथ ही वो इंडिया जीतेगा कहते हुए नजर आ रहा है.

क्या है सेमीफाइनल से पहले इंडिया का कार्यक्रम

टीम इंडिया आज यानी सोमवार को डे ऑफ पर रहेगी और खिलाड़ी आराम करेंगे. सेमीफाइनल मैच के लिए इंडिया अभ्यास मंगलवार सुबह साढ़े दस बजे से शुरू करेगी. इस अभ्यास सत्र से पहेल भारत और इंग्लैंड दोनों ही एडिलेड ओवल में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे. जहां टीम इंडिया के सेमीफाइनल प्लान की कुछ झलक इंटरव्यू के जरिए सामने आ सकती है.

रोहित शर्मा कर सकते हैं प्लेइंग 11 में बदलाव

भारतीय टीम में सेमीफाइनल मैच के लिए बदलाव हो सकते हैं. इस मैच में अक्षर पटेल की जगह युजवेंद्र चहल को मौका दिया जा सकता है. जबकि ऋषभ पंत को बाहर करते हुए दिनेश कार्तिक को टीम में अंदर लाया जा सकता है. ऐसे में कोच राहुल द्रविड़ इस बदलाव का इशारा पहले ही दे चुके हैं. अब एडिलेड की पिच को देखते हुए इस पर फैसला लिया जा सकता है.

ये खिलाड़ी माचा सकते हैं गदर

इस मैच को जीतने का दबाव दोनों टीमों के उपर होगा. अब देखना होगा कि क्या भारतीय टीम फाइनल खेलेगी या इंग्लैंड की टीम ट्रॉफी उठाने के लिए आगे बढ़ेगी. इस मैच में भारत को केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमारय यादव से उम्मीद होगी. तो वहीं इंग्लैंड के लिए जोस बटलर, अलेक्स हेल्स, मोईन अली अहम साबित हो सकते हैं.

ये भी पढ़ें : Hardik Pandya ने विनिंग चौका लगाने से पहले DK को इशारा कर क्यों कहा ? मैं हूं ना, देखें वीडियो

Ashik Kumar
Ashik Kumarhttp://hindi.thevocalnews.com
आशिक कुमार The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि खेल और मनोरंजन में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई MCU, नोएडा से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Mahindra Alturas G4: लॉन्च हुआ महिंद्रा का नया मॉडल, क्या Fortuner को देगी टक्कर?

Mahindra Alturas G4:भारत की पॉपुलर फोर व्हीलर कंपनी महिंद्रा...

Digital Currency: RBI ने लांच की डिजिटल करेंसी, जानें इसके फायदे और नुकसान

Digital Currency: भारत आज से डिजिटल इकोनॉमी के क्षेत्र...

POCO M4 5G पर मिल रही भयंकर छूट! केवल 999 रुपए में घर लाएं ये चमचमाता हुआ स्मार्टफोन

5जी स्मार्टफोन का क्रेज लोगों में खास देखने को...

बीच मैच के दौरान Ricky Ponting की तबीयत हुई खराब, अस्पताल में कराया गया भर्ती, जानें ताजा अपडेट

Ricky Ponting: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान और विश्व विजेता...

Indian Railway: यहां है दुनिया का दूसरा सबसे बड़ा प्लेटफॉर्म, जानें भारत में स्थित इस जंक्शन का पूरा इतिहास

Indian Railway: भारतीय रेलवे में प्रतिदिन लाखों यात्रियों सुरक्षित...