IND vs ENG: टी20 वर्ल्ड कप के पूरे सफर को करीब से जीने वाले इस खिलाड़ी से होगी करिश्माई प्रदर्शन की उम्मीद, जानें आंकड़े

IND vs ENG

भारतीय टीम आज यानी 10 नवंबर को इंग्लैंड (IND vs ENG) के साथ सेमीफाइनल मैच खेलना है. भारतीय टीम में एक ऐसा खिलाड़ी मौजूद है. जिससे आज टीम को सबसे ज्यादा उम्मीद रहने वाली है. इस खिलाड़ी ने अब तक हुए सभी 8 टी20 वर्ल्ड कप का सफर अपनी आंखों से देखा है. जहां उस खिलाड़ी ने टी20 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी भी उठाई है. तो वहीं इसने टीम को फाइनल में हारते हुए भी देखा है. इस खिलाड़ी के सामने ही इंडिया की टीम सेमीफाइनल से भी बाहर हुई है. यहीं वो खिलाड़ी है जो टीम को लीग स्टेज से भी कई बाह बाहर होते हुए देख चुका है.

रोहित शर्मा को देना होगा अपना बेस्ट

ये खिलाड़ी कोई और नहीं रोहित शर्मा (Rohit Sharma) है. तब रोहित शर्मा कप्तान नहीं थे. आज वो टीम इंडिया के कप्तान हैं और उनसे टीम को अब वर्ल्ड कप के इस नॉकआउट मैच में करिश्माई बल्लेबाजी की जरूरत होगी. रोहित साल 2007 से लेकर अब तक हुए 8 टी20 वर्ल्ड कप का हिस्सा रह चुके हैं. रोहित अगर अपने टी20 वर्ल्ड कप इतिहास की पूरी यादें भी आज जहन में दोहरा लेते हैं तो आज अपना बेस्ट से भी उपर देना चाहेंगे.

रोहित का सफर रहा निराशाजनक

रोहित शर्मा का सफर इस आठवें टी20 वर्ल्ड कप में अब तक अच्छा नहीं रहा है. अब रोहित से इस मैच में भारतीय टीम को बहुत उम्मीदें होंगी. रोहित शर्मा अभी तक टी20 वर्ल्ड कप 2022 में अच्छी लय में नजर नहीं आए हैं. उन्होंने ने पांच मैचों में से सिर्फ एक पारी में अर्धशतक लगाया है. रोहित 5 मैचों में बस 72 रन बना पाए हैं.

रोहित के अलावा इन खिलाड़ियों से होंगी उम्मीदें

इस मैच को जीतने का दबाव दोनों टीमों के उपर होगा. अब देखना होगा कि क्या भारतीय टीम फाइनल खेलेगी या इंग्लैंड की टीम ट्रॉफी उठाने के लिए आगे बढ़ेगी. इस मैच में भारत को केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमारय यादव से उम्मीद होगी. तो वहीं इंग्लैंड के लिए जोस बटलर, अलेक्स हेल्स, मोईन अली अहम साबित हो सकते हैं.

कब और कहां देखें मैच

भारतीय टीम टी20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल (T20 World Cup 2022 Semi Final) में इंग्लैंड के साथ दो-दो हाथ करती हुई नजर आएगी. इंडिया इंग्लैंड के बीच फाइनल में जगह बनाने के लिए जोरदार टक्कर देखने को मिलेगी. ये मैच 10 नवंबर को एडिलेड ओवल में खेजा जाएगा. ये मैच भारतीय समयानुसार दोपहर 1:30 बजे से खेला जाएगा. इस मैच का प्रसारण आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और डिज्नी प्लस हॉटस्टार के साथ ही जियो टीवी जैसी मोबाइल लाइव टीवी ऐप पर भी मैच देख सकते हैं.

ये भी पढ़ें : Hardik Pandya ने विनिंग चौका लगाने से पहले DK को इशारा कर क्यों कहा ? मैं हूं ना, देखें वीडियो

Exit mobile version